कियारा आडवाणी जल्द ही करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ के साथ आगामी फ़िल्म गुड न्यूज में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी । फ़िल्म की स्टार कास्ट के साथ फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । तैमुर अली खान की मम्मी होने के नाते करीना कपूर खान शूटिंग पर कभी-कभी अपने लाडले तैमुर को ले जाती है लेकिन तैमुर को सेट पर लाना उनके को-स्टार्स के लिए फ़ायदे का सौदा हो जाता है । और यही फ़ायदा करीना की को-स्टार कियारा आडवाणी ने उठाया ।

'मम्मी' करीना कपूर खान की वजह से तैमुर अली खान को कियारा आडवाणी के रूप में मिली नई दोस्त !

कियारा आडवाणी और तैमुर अली खान की मस्ती

कियारा ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह तैमुर के साथ रेस लगाती हुईं नजर आ रही है । दोनों एक दूसरे के साथ खुशी से भागते हुए दिखाई दे रहे है । इतना ही नहीं कियारा और तैमुर एक दूसरे को मैच भी कर रहे है । जहां कियारा रेड बॉटम में नजर आ रही हैं वहीं तैमुर रेड शर्ट में दिखाई दे रहे है ।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक साथ रेस लगाते नजर आ रहे हैं और तैमूर उनको चकमा दे देकर वापस पीछे भाग जाते हैं । तैमूर अली खान की इस हरकत को देख बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी चकित रह जाती हैं ।

यह भी पढ़ें : 'पापा' सैफ़ अली खान ने खोल दिया सीक्रेट कि क्यों तैमुर को इतना अटेंशन मिलता है

उम्मीद करते है कि गुड न्यूज के सेट से ऐसे ही और वीडियो देखने को मिले । मेकर्स ने हाल ही में ऐलान किया कि उनकी ये फ़िल्म 6, सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । अक्षय और करीना इस फ़िल्म में पति-पत्नी के रूप में नजर आएंगे । जो बच्चे के लिए ट्राइ कर रहे है । वहीं कियारा और दिलजीत इस फ़िल्म में दूसरे जोड़े के रूप में नजर आएंगे ।