खतरनाक स्टंट और एक्शन में अपने बेजोड़ हुनर के लिए प्रसिद्ध डेयरडेविल अक्षय कुमार ने डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर एक्शन थ्रिलर शो, द एंड के साथ अपना डेब्यू कर लिया है । अभी कल ही अक्षय कुमार ने अमेजॉन प्राइम ऑरिजनल पर आने वाले अपने पहले डिजिटल शो 'द एंड' के लॉन्च के अवसर पर अपने शरीर पर आग लगा कर रैंप वॉक किया । अक्षय कुमार का यह कारनामा देख कर वहाँ मौजूद हर शख्स ने अपने दांतों तले उंगलियां चबा ली थी । लेकिन लगता है अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को अक्षय का ये स्टंट रास नहीं आया और उन्होंने अपने पति अक्षय को सरेआम धमकी दे डाली ।

अक्षय कुमार के 'फ़ायर स्टंट' पर बुरी तरह से नाराज हुईं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, अब अक्षय को लग रहा है घर जाने में डर

अक्षय कुमार को मिली ट्विंकल खन्ना से धमकी

अक्षय के शरीर पर आग देखकर ट्विंकल नाराज हो गई और उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'बकवास! ये सब मैंने देखा । इस तरह मैंने देखा कि आपने खुद को आग लगाने का फैसला किया । घर आओ । अगर इन सब से आप बच गए तो मैं तुम्हें जान से मारने जा रही हूं । भगवान मेरी मदद करो ।'

अक्षय कुमार को लग रहा है डर

ट्विंकल की नाराजगी देख, किसी से न डरने वाले अक्षय ने ट्वीट कर लिखा, 'अब मुझे सच में डर लगने लगा है ।'

लोगों को भी जानना है कि अक्षय को क्या सजा मिली

बस फ़िर क्या था ट्विटर पर तो जैसे बाढ़ सी आ गई हो कि आखिर अक्षय के साथ घर जाने पर क्या हुआ । एक के बाद एक ट्विटर पर लोगों ने ये जानने की इच्छा जताई कि घर जाकर ट्विंकल ने उन्हें क्या और कैसी सजा दी ।

बता दें कि रैंप वॉक करते वक्त अक्षय के पूरे शरीर में आग लगी हुई थी । जहां अक्षय के पूरे शरीर पर आग लगी हुई थी वहीं अक्षय इस दौरान अक्षय काफ़ी कूल नजर आ रहे थे मानो उन्हें इस आग से कोई परेशानी ही नहीं हो रही हो । अक्षय ने बड़ी ही सहजता के साथ इस स्टंट को कर दिखाया ।

अक्षय कुमार के 'फ़ायर स्टंट' पर बुरी तरह से नाराज हुईं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, अब अक्षय को लग रहा है घर जाने में डर

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने अपनी बॉडी पर आग लगाकर रैंपवॉक करते हुए अपने पहले वेब शो द एंड को किया लॉंच

आपको बता दें कि द एंड एक एक्शन थ्रिलर शो है जिसमें बड़े पैमाने पर एक्शन सीन देखने को मिलेंगे और इसी की एक झलक पेश करने के लिए अक्षय ने अपने शरीर पर आग लगाकर मंच पर रैम्प वॉक किया । एक्शन थ्रिलर शो के साथ डिजिटल दुनिया में अपनी शुरुआत करने वाले अक्षय ने निस्संदेह दर्शकों की रुचि बढ़ा दी है ।