फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का खुल्लमखुल्ला प्यार किसी से छुपा हुआ नहीं है । भले ही दोनों ने अभी तक अपने प्यार को कबूला न हो लेकिन उनका साथ इस बात की तस्दीक करता है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे को लेकर बहुत सीरियस है । सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल होती है । जिसके बाद फ़ैंस को इस जोड़ी को शादी के बंधन में देखने की तीव्र इच्छा है । हाल ही में फरहान अख्तर ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी को तोड़ा है और अपनी शादी की डेट का खुलासा किया है ।

CONFIRMED! फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की डेट हुई फ़िक्स, इस दिन होगी शादी

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने किया शादी का खुलासा

हाल ही में फरहान अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के शो ‘टेप कास्ट सीजन 2' में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपने बारें में कई बातें की । इस चैट के दौरान भूमि ने फरहान के साथ ‘डोंट प्ले’ गेम खेला जहां उन्होंने एक टेप में कैसेट लगाकर फरहान को शिबानी की आवाज सुनाई । इस टेप में शिबानी फरहान से पूछती हैं कि ''फरहान हम शादी कब कर रहे हैं अप्रैल या मई में क्योंकि मैं बहुत कंफ्यूज हूं । शिबानी के इस सवाल का जवाब देते हुए फरहान कहते हैं कि ''हम शायद अप्रैल और मई में शादी कर सकते हैं ।''

बता दें कि फ़रहान और शिबानी काफ़ी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है । हालांकि उन्होंने अपनी रिलेशनशिप को इंस्टाग्रामा ऑफ़िशिलय को कर दिया है लेकिन अभी तक खुलकर सामने नहीं आए है । लेकिन दोनों का एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय घूमना-फ़िरना, एक साथ ईवेंट में जाना उनकी रिलेशनशिप की गवाही देता है । इसलिए अब उनके फ़ैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है ।

यह भी पढ़ें : स्विमिंग पूल में एक साथ नहाते हुए फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ़्रेंड शिबानी दांडेकर से किया खुल्लम-खुल्ला प्यार का इज़हार

अपनी पहली पत्नी अधुना अख्तर से तलाक के बाद फ़रहान का नाम शिबानी से पहले श्रद्धा कपूर से भी जोड़ा गया था । फ़रहान के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही प्रियंका के साथ उनकी बॉलीवुड कमबैक फ़िल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगे ।