अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की प्रदर्शित हुई फिल्म गली बॉय का कलेक्शन जहां बढ़ता जा रहा है तो वहीं फिल्म से कई लोग प्रेरित होते हुए दिखाई दे रहे है । फिल्म में जहां लोग रणवीर-आलिया के अभिनय के कायल हो गए है तो वहीं सिद्धांत चर्तुवेदी और विजय वर्मा की एक्टिंग भी लोगो को खबू पसंद आयी है । ईशान खट्टर के ऊपर फिल्म का ऐसा असर हुआ की उन्होंने फिल्म गली बॉय देखने के बाद वीडियो शेयर किया है । जिसमें ईशान खट्टर रैप करते हुए नजर आ रहे हैं ।

ईशान खट्टर पर नजर आए गली बॉय इफ़ैक्ट्स, अब दिखाई अपनी रैप स्किल

ईशान खट्टर का रैप

ईशान ने अपने सोशल अकाउंट पर रैप करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गली बॉय के मोएन किरदार यानी विजय वर्मा की स्टाइल में रैप करते हुए नजर आ रहे है । अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए ईशान ने लिखा, “Moeen bhai bole machao toh majboori thi, kya? In honour of one of my favourite films in a long time and Moeen bhai, one of @zoieakhtar ’s best characters. Thank you @itsvijayvarma for making him a flesh and blood human being. @ranveersingh @aliaabhatt @siddhantchaturvedi @ozajay straight up gangstas”.

गली बॉय बॉक्सऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है

फिल्म गली बॉय को जोया अख्तर ने निर्देशित किया है और फिल्म में छोटी से छोटी बात पर काम किया गया है । गली बॉय अपने संगीत,रैप और निर्देशन से सीट से बांधे रखती है । फिल्म के सभी गाने उम्दा है । गली बॉय, 14 फरवरी को प्रदर्शित प्रदर्शित हुई है । फिल्म में रणवीर सिंह,आलिया भट्ट समेत कल्कि कोचलिन,शीबा चढ्ढा,विजय राज,सिद्धांत चतुर्वेदी,विजय वर्मा,कुब्रा सेठ मुख्य भूमिका में हैं ।

यह भी देखें :"क्या आप कृपया मेरे लिए एक स्टार-बेटे को परिभाषित करेंगे?": ईशान खट्टर ने नेपोटिज्म के बारे में पूछे जाने पर उल्टा सवाल किया

चार फीचर फिल्म, दो शार्ट फिल्म और एक वेब श्रृंखला के शानदार सफ़र के साथ, जोया अख्तर उन अग्रणी फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बनाई है । जोया अख्तर की फिल्म 14 फरवरी 2019 को देशभर में रिलीज हो चुकी है ।