बीते साल रिलीज हुई फ़िल्म फ़िल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का ने भले ही सीबीएफ़सी के साथ कई कयास और विवाद खड़े किए हो लेकिन पुरस्कारों के मामले में ये फ़िल्म बाजी मार ले गई । कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक शाह, आहाना कुमरा और प्लाबिता बोरठाकुर ने इस फ़िल्म में अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था । आहाना कुमरा ने बॉलीवुड हंगामा के साथ खास बातचीत की । बातचीत के दौरान एक रैपिड फ़ायर सेशन के दौरान जब आहाना कुमरा से पूछा गया था कि अगर वह एक द्वीप पर डोनाल्ड ट्रम्प और कामल आर खान के साथ फ़ंस जाती है तो वह क्या करेंगी ?

 "मैं डोनाल्ड ट्रंप और केआरके से उनकी पीनिस के साइज के बारें में बात करना चाहूंगी''- आहाना कुमरा

आहाना कुमरा केआरके से उनके 'टू रूपीज' डायलॉग के बारें में पूछेंगी

इस सवाल के जवाब में आहान ने कहा कि, सबसे पहले वह डोनाल्ड ट्रंप से पूछेंगी कि उनके बाल इतने ओरेंज क्यों है और इसके बाद वह केआरके से उनके 'टू रूपीज' डायलॉग के बारें में पूछेंगी । हम यहां आपको बता दें कि, केआरके को जो भी पसंद नहीं आता है उसे पर ‘2 रूपीज पीपल' कहते है । अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए आहाना ने आगे कहा कि वह उन दोनों से उनकी पीनिस के बारें में भी बात करना चाहेंगी । क्योंकि ये दोनों ही शख्स अपने यौन संबंधों को लेकर काफ़ी चर्चित है इसलिए आहाना ने ये सब बोला ।

इतना ही नहीं आहाना ने आगे कहा कि, लोगों को अपने काम से काम रखना चाहिए और अब वक्त आ गया है जब बॉलीवुड में आईटम नंबर आदमियों के साथ भी हों, एक बदलाव के लिए । इसके साथ उन्होंने कहा कि, बॉलीवुड को अपने वेतन अंतर पर काम करना चाहिए और महिलाओं के लिए बेहतर भूमिकाएं लिखनी चाहिए । उनके अनुसार महिला उन्मुख फ़िल्में बहुत होनी चाहिए । फूहड़ शर्मिंदगी के बारे में एक ज्वलंत रुख लेकर, उन्होंने कहा कहा कि पुरुषों को कभी-कभी यह अनुभव करना चाहिए ।

यह भी पढ़ें : सीधी-सादी आहाना कुमरा का हॉट बिकिनी में सेक्सी साइड देख होश उड़ जाएंगे

ईमानदार, बेबाक और बेहद मजेदार, आहाना यकीनन एक दिलचस्प पैकेज है । आहाना की पूरी मजेदार बातें जानने के लिए देखें ये पूरा वीडियो ।