जैकलिन फ़र्नांडीज, जो अपने पोल डांस के लिए बॉलीवुड में खासी लोकप्रिय, अब अपनी फ़िटनेस को लेकर भी लोकप्रिय होती जा रही है । जैकलिन फ़र्नांडीज अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3, में हैरतअंगेज एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगी । और इन दिनों जैकलिन फ़र्नांडीज सलमान खान अभिनीत रेस 3, की शूटिंग़ में व्यस्त है ।

…तो ये है  जैकलिन फ़र्नांडीज की खूबसूरती और फ़िटनेस का राज

रेस 3, में अपने किरदार के लिए जैकलिन ने किकिंग और पंचिंग पर फोकस रखते हुए एमएमए की खास ट्रैनिंग ली है । और इसमें पारंगत होने के लिए जैकलिन काफ़ी मेहनत करते हुए नजर आ रही है । अपनी फिटनेस के लिए जैकलीन इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रही है । वही, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा,"यह सिर्फ शारिरिक आकार के बारे में नहीं है, फिटनेस हमेशा मेरे लिए चुनौती और उससे मिलमे वाली उपलब्धि के बारे में रहा है । #trainingforlife #race3".

…तो ये है  जैकलिन फ़र्नांडीज की खूबसूरती और फ़िटनेस का राज

जैकलिन फ़र्नांडीज ने खोला अपनी फ़िटनेस का राज

जैकलीन हर दिन करीब 2 घंटे का समय प्रशिक्षण के सेशन में व्यतीत करती है और रेस 3 में अपने किरदार के लिए एक खास तरह की प्रोटीन डाइट का सेवन कर रही है । अभिनेत्री हमेशा प्राकृतिक चीज़ों में ज़्यादा विश्वास रखती आई है और वो अपनी दिनचर्या में भी इसी नियम का पालन करती है ।

…तो ये है  जैकलिन फ़र्नांडीज की खूबसूरती और फ़िटनेस का राज

यह भी पढ़ें : रेस 3 में जैकलिन फर्नांडीज अपनी असली बंदूक से करेंग़ी सबको घायल !

जैकलीन रेस 3 में अपने किरदार के लिए खूब मेहनत कर रही है और 2018 की ईद पर रिलीज होने वाली इस फ़िल्म में जैकलीन, सलमान के साथ नज़र आएंगी ।