नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप के बावजूद करण जौहर फ़िल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन और दमदार फ़िल्ममेकर में से एक है । करण जौहर के पास किसी भी न्यू कमर के फ़िल्मी करियर को बनाने की एक शक्ति है । और इसका एक सशक्त उदाहरण हैं उनके तीन "स्टूडेंट" वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट, ये आज के दौर के बेहतरीन कलाकार में शुमार है । और अब करण जौहर ने सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के फ़िल्मी करियर को संवारने का जिम्मा लिया है ।

करण जौहर ने सुहाना खान को डायरेक्ट करना शुरू कर दिया है ? ये रहा सबूत !

करण जौहर ने लिया सुहाना खान के करियर को बनाने का जिम्मा

इन सबके अलावा करण के दिल में इंडस्ट्री के अपने सबसे अच्छे दोस्त शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के लिए एक खास जगह है । इसलिए सुहाना खान के फ़िल्मी करियर की चिंता करने का जिम्मा शुरूआत से ही करण जौहर ने अपने कंधों पर ली है । करण ने एक बार खुलासा किया था कि, शाहरुख खान के तीनों बच्चें आर्यन खान, सुहाना और अबराम खान, उनके दिल के बहुत करीब है और उनकी जिंदगी में रूही जौहर और यश जौहर के आने से पहले उन्हें ही वह अपने बच्चे मानते थे ।

सुहाना के लुक से लेकर उनके ड्रेसिंग तक सभी पर करण खास ध्यान दे रहे हैं ताकि फ़िल्म इंडस्ट्री में उनकी एंट्री काफ़ी शानदार हो । बीती रात सोशल मीडिया पर करण ने सुहाना के साथ एक फ़ोटो शेयर किया जिसमें वह सुहाना को पाउट करना सीखा रहे है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए करण ने लिखा, “When I introduce my pout to #gennex”.

यह भी पढ़ें : करण जौहर ने जो काम अब तक नहीं किया वो अब माधुरी दीक्षित के लिए करेंगे

गौरतलब है कि, शाहरुख ने खुलासा किया है कि सुहाना को अभिनय में दिलचस्पी है और वह अभिनेत्री बनना चाहती है लेकिन उससे पहले वह अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती है । फ़िलहाल सुहाना इन दिनों लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है और इन दिनों स्प्रिंग ब्रेक पर भारत आईं है । हाल ही में सुहाना ने मैगजीन कवर के लिए शूट किया ।