अभिनेता ॠतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2014 में अपनी 14 साल पुरानी शादी को खत्म कर दिया और तभी से दोनों अलग-अलग रह रहे है । लेकिन ॠतिक रोशन और सुजैन खान अलग रहने के बावजूद भी अपने दोनों बेटों ॠहान और ॠदान के लिए साथ आते हैं और एक परिवार की तरह समय बिताते हैं ताकि उनके बच्चों को मां और पिता दोनों का प्यार मिल सके । भले ही ॠतिक रोशन से उनकी पत्नी सुजैन खान अलग हो गई हों लेकिन सुजैन ने हमेशा मुश्किल की घड़ी में अपने पूर्व पति ॠतिक का साथ दिया । जिसका सशक्त उदाहरण कंगना रनौत विवाद में देखने को मिला । बता दें कि जब कंगना ने ॠतिक पर आरोप लगाए तब अभिनेता की पत्नी उनके सपोर्ट में खुलकर सामने आई । और इसलिए अब ॠतिक ने सुजैन के प्रति अपनी फ़ीलिंग्स को जगजाहिर किया है ।

फ़िर बढ़ रही हैं ॠतिक रोशन और सुजैन खान में नजदीकियां, गवाह बनी ये 'प्यार भरी पोस्ट'

ॠतिक रोशन ने अपनी पूर्व पत्नी और करीबी दोस्त सुजैन खान को लिखी पोस्ट

पिछले 4 सालों से ॠतिक और सुजैन के फ़िर से एक साथ आने की खबरें सामने आईं लेकिन दोनों की तरफ़ से इन खबरों को नकार दिया गया । लेकिन अब लगता है ॠतिक ने सुजैन के प्रति अपनी फ़ीलिंग्स को सभी के साथ शेयर किया है ।

बच्चों के लिए आए साथ

ॠतिक ने रविवार के दिन अपनी पूर्व पत्नी और सबसे अच्छी दोस्त सुजैन खान के लिए एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट लिखा । 'यह मेरी सबसे करीबी दोस्त (मेरी पूर्व पत्नी) सुजैन हैं । जो मुझे अपने बेटों के साथ मस्ती करते हुए पलों को कैद कर रही हैं । यह पल हमारे बच्चों को एक कहानी बताता है । वह यह कि दुनिया में विचारों से अलग होकर भी किसी से एकजुट होना संभव है । या अलग-अलग चाहत रखते हुए भी आप साथ निभा सकते हैं । यहां एक और एकजुट, सहिष्णु, बहादुर, खुली और प्रेमपूर्ण दुनिया है । यह सब घर से ही शुरू होता है ।'

यह भी पढ़ें : सुजैन खान ने दिया कंग़ना रानौत को करारा जवाब, खुलकर किया ह्रितिक रोशन का सपोर्ट

फ़िल्मों की बात करें तो, ॠतिक की आगामी फ़िल्म सुपर 30 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । फ़िल्म का 90 फ़ीसदी हिस्सा निर्देशक विकास बहल ने निर्देशित किया है लेकिन #MeToo विवाद में फ़ंसने के कारण उन्हें फ़िल्म से अलग कर दिया गया और अब फ़िल्म की बागडोर, जिसमें फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम बाकी है, कबीर खान ने संभाली है । इस फ़िल्म में ॠतिक गणित के जादूगर आनंद कुमार का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे । फ़िलहाल ये फ़िल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।