जब से कंगना रानौत ने पंडोरा के बॉक्स को फ़िर से खोला है और साल 2016 में सुर्खियों में आए अपने अफ़ेयर को लेकर खुलकर बात की है, तब से ह्रितिक रोशन एक बार फ़िर सुर्खियों में आ गए हैं । भले ही ह्रितिक रोशन ने इस पूरे विवाद पर चुप्पी बनाए रखी हो लेकिन कंगना रानौत का एक टीवी चैनल के शो 'आप की अदालत' में ह्रितिक रोशन के बारें में दिए गए बयान ने हर जगह हड़कंप मचा दिया है । कंगना रानौत ने एक बार फ़िर अपने विवादित रिश्ते को हवा देते हुए इस मामले में बड़े खुलासे किये हैं ।

अपने इंटरव्यू में कंगना रानौत ने खुलासा किया कि, ह्रितिक रोशन ने उनसे कहा था कि वह उन्हें पब्लिक में स्वीकार नहीं करेंगे क्योंकि वह सुजैन खान के साथ वैवाहिक संबंध में है । और फ़िर जब उनका अपनी पत्नी से तलाक हो गया तो फ़िर वो मेरे पास चले आए और साथ में जीवन बिताने की बात कहने लगे । कंगना द्दारा अपने एक्स पति ह्रितिक रोशन पर लगाए गए तमाम आरो्पों के बाद अब लगता है कि सुजैन रोशन उनके बचाव में सामने आईं है ।

गौरतलब है कि साल 2013 में ह्रितिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन रोशन अलग हो गए थे और दो साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया लेकिन इसके बाद भी ये दोनों अपने दोनों बेटों रिहान और रिदान के लिए मिलते रहे और एक दोस्ती का रिश्ता बनाए रखा ।

रविवार को एक शो के दौरान कंगना द्दारा ह्रितिक पर लगाए गए आरोपों ने ह्रितिक की इमेज पर एक सवाल ख।दा कर दिया है ऐसे में सुजैन उनके सपोर्ट में सामने आईं है । सुजैन ने ह्रितिक के साथ एक सेल्फ़ी पोस्ट की और लिखा कि 'वे उनपर पूरा विश्वास करती हैं और आगे भी करती रहेंगी । कंगना पर तंच कसते हुए सुजैन ने लिखा, "किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके ।"

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं जब सुजैन अपने एक्स पति के बचाव में सामने आईं हो । साल 2016 में जब कंगना और ह्रितिक के अंतरंग फ़ोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे थे उस दौरान भी सुजैन ने उस फ़ोटो की सच्चाई को सबके सामने रखा और उस असली फ़ोटो को सबके साथ शेयर किया । सुजैन ने उस तस्वीर को फोटोशॉप बताया और कहा कि तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है । बता दें कि कंगना और ह्रितिक के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ जब ह्रितिक को कंगना ने फिल्‍म प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्‍यू में 'सिली एक्‍स' कह दिया था । इसके बाद दोनों के बीच लीगल नोटिस जारी कर विवाद शुरू हो गया था । और बाद में इस विवाद ने विकराल रूप धारण कर लिया था ।

बहरहाल, सुजैन का ट्वीट यह साबित करता है कि उनके और ह्रितिक के बीच कोई मनमुटाव नहीं है और वे हमेशा ऋतिक को सपोर्ट करती रहेंगी ।