रणवीर सिंह जो इन दिनों कबीर खान के निर्देशन में बन रही फ़िल्म ’83 की शूटिंग कर रहे है, इन दिनों अपनी मस्क्यूलिन बॉडी पर ज्यादा काम कर रहे है । और इसका सबूत रणवीर सिंह की हालिया पोस्ट को देखकर मिलता है । ’83 में क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह ने अपनी फ़िट बॉडी को पाने के लिए बहुत मेहनत की है ।

Fitness Goals: शर्टलैस होकर रणवीर सिंह ने अपनी 'फ़िट बॉडी' से किया इंस्पायर

रणवीर सिंह ने दिखाई अपनी बॉडी

हाल ही में रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलैस तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपनी फ़िट बॉडी को दिखाते हुए नजर आ रहे है । रणवीर ने अपनी इस शर्टलेस तस्वीर के साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है-''Me looking at you eating carbs like'- तुम्हें कार्ब्स खाते हुए देखता मैं...। रणवीर के इस लुक को देखकर साफ़ नजर आ रहा है कि उन्होंने इस फ़िजिक को पाने के लिए जिम में कितना पसीना बहाया होगा ।

View this post on Instagram

Me looking at you eating carbs like

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि सिम्बा में संग्राम सिंह भालेराव का रोल निभाने के बाद रणवीर को अपनी आगामी फ़िल्म 83 के लिए अपना वजन कम करना पड़ा इसके लिए उन्होंने सख्त डायटिंग और वर्कआउट का पालन किया ताकि वह अपने किरदार के साथ न्याय कर सके ।

यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह अब नहीं करेंगे कंडोम ब्रांड को एंडोर्स, कहीं इस फ़ैसले के पीछे दीपिका पादुकोण तो नहीं है ?

वर्क फ़्रंट की बात करें तो रणवीर इन दिनों अपनी स्पोर्ट्स बेस्ड फ़िल्म ’83 की शूटिंग में बिजी है । इस फ़िल्म में उनकी पत्नी के रूप में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी । यह फ़िल्म 1983 क्रिकेट विश्वकप की जीत पर आधारित है । इस फ़िल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे । कबीर खान के निर्देशन में बन रही यह फ़िल्म अगले साल 10, अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।