रणवीर सिंह , जो लोकप्रिय कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स को एंडोर्स करते हुए नजर आते थे, अब इस ब्रांड को एंडोर्स नहीं करेंगे । खबरों के मुताबिक, रणवीर सिंह और ड्यूरेक्स दोनों ने ही मिलकर ये फ़ैसला किया है कि रणवीर अब कंडोम ब्रांड का चेहरा नहीं होंगे । इसके दो कारण हैं_ एक तो रणवीर सिंह की फ़ीस बहुत ज्यादा हो गई है जो कि वाजिव है क्योंकि उन्होंने इस साल बैक-टू-बैक कई हिट फ़िल्में दी है । और दूसरा कारण ये है कि, कंपनी भी इस कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू करने के मूड में नहीं है और उसकी वजह है रणवीर का शादीशुदा होना ।

रणवीर सिंह अब नहीं करेंगे कंडोम ब्रांड को एंडोर्स, कहीं इस फ़ैसले के पीछे दीपिका पादुकोण तो नहीं है ?

रणवीर सिंह की बढ़ी फ़ीस भी इसकी वजह हो सकती है

गौरतलब है कि जब रणवीर ने पांच साल कंडोम ब्रांड को चुना था तब वह शादीशुदा नहीं थे । लेकिन बीते साल रणवीर ने अपनी गर्लफ़्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ शादी रचाई जिसके चलते वह अब इस ब्रांड को एंडोर्स नहीं कर सकते । वहीं दूसरी ओर कहा जा रहा है कि, रणवीर ने एंडोर्समेंट के लिए काफी ज्यादा फीस की डिमांड की थी । इसलिए कंडोम कंपनी ने रणवीर के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाया । बता दें, रणवीर की शादी के बाद कंडोम कंपनी ने रणवीर-दीपिका को ट्वीट कर बधाई भी दी थी ।

बीते सालों में भारत में कंडोम ब्रांड के डूबते भविष्य को आगे बढ़ाने के लिए रणवीर ने काफी बड़ी भूमिका निभाई । रणवीर पहले ऐसे मेनस्ट्रीम बॉलीवुड एक्टर बने जो सेफ सेक्स को प्रमोट करने के लिए आगे आए थे । जब रणवीर ने कंडोम ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए चुना था तो हर कोई चौंक गया था । रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर के ब्रैंड ऐंबैसडर बनने के बाद कंपनी को भारत में काफी फायदा हुआ ।

यह भी पढ़ें : Filmfare Awards 2019: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के 'लिप-लॉक' ने इंटरनेट पर मचाई धूम [Watch video]

रणवीर के करियर का इस वक्त गोल्डन टाइम चल रहा है । उनका अगला प्रॉजेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 है, जो कि 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित है ।