हमें अपने फैशन स्टेटमेंट से ले कर अपने काम और हर कदम पर प्रेरणा देने वाली श्रद्धा कपूर ने इस बार एक प्रमुख मैगज़ीन के अगस्त कवर पर अपने दिलकश लुक के साथ हर किसी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है । श्रद्धा कपूर के लिए एक बहुत ही दिलचस्प समय है क्योंकि वह हर तरफ़ से स्पॉटलाइट का आनंद ले रही है, क्योंकि श्रद्धा कपूर की कुछ बड़ी और दिलचस्प फिल्में जल्द रिलीज के लिए तैयार हैं ।श्रद्धा कपूर ने ग्रेजिया मैगजीन के कवर पेज पर दिखाया अपना दिलकश रेट्रो लुक !

श्रद्धा कपूर अगस्त के कवर पेज पर नजर आएंगी

श्रद्धा अपनी आगामी रिलीज के लिए प्रचार के लिए तैयार है, लेकिन उससे पहले, सबकी चहिती अभिनेत्री ने हाल ही में भारत के एक टॉप मैगज़ीन कवर पर अपने कातिलाना लुक के साथ सभी का दिल जीत लिया है ।

एक बार फिर अपने क्लासिक फैशन सेंस के साथ, श्रद्धा मैगज़ीन कवर पर रफल्स वाले रेड पोल्का-डॉटेड ड्रेस में नज़र आ रही है जिसे अभिनेत्री ने स्टेटमेंट पॉइंटेड स्टिलेटोस और डैवी मेकप के साथ पूरा किया है और हमेशा की तरह वह बेहद खूबसूरत लग रही है ।

साहो की अभिनेत्री एक सोफे पर बैठकर पोज देती हुई नज़र आ रही है । वही, अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि उन्होंने इस कवर के लिए अपने सुपर हेक्टिक शूट शेड्यूल से एक दिन का वक़्त निकाला था ।

श्रद्धा जबकि अपनी तीन बड़ी फिल्में, साहो, छिछोरे और स्ट्रीट डांसर की शूटिंग के लिए एक शहर से दूसरे शहर का सफ़र कर रही हैं, वही श्रद्धा ने इस शूटिंग के लिए कुछ घंटों के लिए अंताल्या का रुख किया था ।

View this post on Instagram

??❤️ @graziaindia shot by @rohanshrestha styled by @surbhishukla make up @shraddha.naik hair @menonnikita

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

इस साल श्रद्धा के प्रशंसकों के लिए बहुत कुछ ख़ास है क्योंकि उनकी दो फिल्में रिलीज के लिए तैयार है । प्रभास अभिनीत साहो और नितेश तिवारी की छिछोरे के साथ वह जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देंगी और दोनों ही फिल्मों में अभिनेत्री अनदेखे लुक में नज़र आएंगी ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: श्रद्धा कपूर पर अभी भी दिख रहा है 'स्त्री' के भूत का इफ़ैक्ट, ये रहा सबूत