ऐसा लगता है लीजा हेडन का बॉलीवुड में कमबैक करने का कोई इरादा नहीं है क्योंकि वह अपने खाली समय को अपने परिवार के साथ खूब एंजॉय कर रही है । और इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर मिलता है जिसमें अक्सर उनके वेकेशन और मौज-मस्ती के पल देखने को मिलती है । जब से लीजा हेडन मां बनी हैं उसके बाद से ही वह दुनिया को एक्सप्लोर करने में बिजी है । हाल ही में लीजा ने अपनी एक बिकिनी पिक्चर से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है ।

HOT!  रेड हॉट बिकिनी पहन लीजा हेडन ने 'विंटर' में अपने फ़ैंस को कुछ ऐसे चिढ़ाया

विंटर में लीजा हेडन का सेक्सी अवतार

लीजा इन दिनों लॉस एंजिल्स, हॉलीवुड में एंजॉय कर रही है । हाल ही में लीजा ने पोलका प्रिंट की रेड बिकिनी में अपनी एक फ़ोटि अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की है जिसमें उनका गठीला बदन साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा है । लॉस एंजिल्स, हॉलीवुड में स्विम करते हुए लीजा काफ़ी खुश नजर आ रही है और ये खुशी उनके चेहरे पर साफ़तौर पर देखी जा सकती है । अपनी इस हॉट फ़ोटो को शेयर करते हुए लीजा ने सिर्फ़ इतना लिखा, ‘Winter’

लीजा ने जब से ब्रिटिश बिजनेसमैन डिनो लालवानी से शादी रचाई है तब से उन्होंने फ़िल्मों से दूरी बना ली और इसके बाद जैक की मां बनने के बाद लीजा अपनी फ़ैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है । लिजा ने भले ही फ़िल्मों से अपनी दूरी बना ली हो लेकिन अपने फ़ैंस के साथ वह अब भी अपने सोशल अकाउंट के जरिए जुड़ी हुई है ।

यह भी पढ़ें : HOT! लीजा हेडन ने अपने पति के साथ बीच पर इस अंदाज में मनाई अपनी पहली एनीवर्सरी

फ़िल्मों की बात करें तो पिछली बार लीजा बादशाहो और ऐ दिल है मुश्किल में नजर आईं थी । इसके अलावा वह कुछ फ़ैशन रिएल्टी शो के जूरी पैनल में भी हिस्सा लेती है । इसके अलावा लीजा एक सीरिज, द ट्रिप में भी नजर आईं थी लेकिन ये ऑनलाइन स्ट्रीम नहीं हुआ बल्कि बिंदास चैनल पर टेलीकास्ट हुआ था ।

Winter ☀️

A post shared by Lisa Haydon Lalvani (@lisahaydon) on