लीजा हेडन ने सोनम कपूर की फ़िल्म आईशा के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी । लेकिन उन्हें पहचान मिली साल 2014 में आई फ़िल्म क्वीन से, जिसमें वह कंगना रानौत के साथ दिखाई दी थी । इसके बाद उन्होंने अपने प्रेमी डीनो ललवानी के साथ निजी समारोह में शादी रचा ली और फ़िल्मों से कुछ समय के लिए दूरी बना ली ।

अपनी शादी की पहली वर्षगांठ पर दोनों ने बीच पर जाने का फ़ैसला किया और वहां जाकर अपने इस स्पेशल ओकेजन को मनाया । दोनों सांस की नली लगाकर पानी के अंदर तक गए और अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया । लीजा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस जश्न की कुल छ तस्वीरों को पोस्ट किया और सभी में लीजा काफ़ी सेक्सी दिखाई दे रही है । ब्लैक बिकिनी में लीजा अपने पति डीनो ललवानी को उनके होंठों पर किस करती हुई काफ़ी हॉट दिखाई दे रही है । लीजा हेडन के परफ़ेक्ट फ़िगर को देखकर यकीन नहीं होता कि उन्होंने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया । आपको बता दें कि लीसा और डीनो 17 मई 2017 को अपने बेटे जैक के माता-पिता बने ।

लीजा हेडन पिछली बार कॉमेडी फ़िल्म हाउसफ़ुल 3 में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आईं थी । इसके अलावा लीजा ने करण जौहर की फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल में भी एक छोटी सी भूमिका निभाई थी ।