टाइगर श्रॉफ के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते है । डांसिंग और एक्शन को लेकर टाइगर श्रॉफ काफ़ी जुनुनी है । वह अक्सर नई-नई डांसिंग स्किल्स सीखते रहते है । ये बात किसी ने नहीं छुपी कि टाइगर अभिनेता ॠतिक रोशन को अपना आदर्श मानते हैं और आज जब उनके आदर्श ॠतिक का जन्मदिन है तो वह उन्हें बर्थ डे विश कैसे नहीं करेंगे । ॠतिक को अपनी प्रेरणा मानने वाले टाइगर ने एक खास अंदाज में अपने आदर्श को बर्थडे विश किया । उनके सिग्नेचर डांस स्टेप कर टाइगर ने ॠतिक के 45वें जन्मादिन को खास बनाया । ॠतिक की तरह ब्लैक आउटफ़िट पहनकर और उन्हीं के गाने पर डांस कर टाइगर ने अपने आदर्श ॠतिक को जन्मदिन की शुभकामना दी ।

WOAH! 'इक पल का जीना' के सिग्नेचर स्टेप कर टाइगर श्रॉफ ने अपने आदर्श ॠतिक रोशन को किया बर्थडे विश

टाइगर श्रॉफ ने ॠतिक रोशन को ऐसे किया बर्थडे विश

टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ऋतिक की पहली फ़िल्म कहो न प्यार है के पार्टी सॉन्ग 'एक पल का जीना' पर डांस करते हुए नजर आ रहे है । इस दौरान टाइगर ने ऋतिक का सिग्नेचर स्टेप भी किया । साथ ही टाइगर ने ऋतिक को इंस्पायर करने के लिए धन्यवाद किया । ॠतिक की बर्थडे पर उनके सम्मान में इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, Blessed to be working with my inspiration thank you for being born and giving direction and inspiration to so many of us! #happybirthday @hrithikroshan."

यह भी पढ़ें : हैप्पी बर्थडे ॠतिक रोशन : पूर्व पत्नी सुजैन खान ने 'बर्थडे बॉय' ॠतिक को 'सोलमेट' कहकर किया बर्थडे विश

आपको बता दें कि टाइगर और ऋतिक जल्द ही यशराज फ़िल्म्स की अगली फिल्म में एक साथ साथ नजर आने वाले हैं । सिद्धार्थ आनंद द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में ॠतिक और टाइगर के साथ वाणी कपूर भी नजर आएंगी । अब जब फ़िल्म में टाइगर और ॠतिक दोनों एक साथ हों तो डांस के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा । इसके अलावा टाइगर करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, में भी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । पुनीत मल्होत्रा द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आएंगी । यह फ़िल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।