भारत में शाही तरीके से शादी रचाने के बाद अब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ अपना हनीमून टाइम एंजॉय कर रही हैं । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने हनीमून के लिए कैरिबियन देश गए हैं जहां दोनों एक दूसरे के साथ काफ़ी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है । अपने हनीमून से निक जोनस ने प्रियंका के साथ अपनी एक बेहद बोल्ड फ़ो्टो शेयर की है जिसमें दोनों काफ़ी कोजी नजर आ रहे है ।

निक जोनस ने अपने हनीमून से शेयर किए प्रियंका चोपड़ा के साथ ये खास रोमांटिक पल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हनीमून टाइम एंजॉय कर रहे हैं

स्विट्जरलैंड में फ़ैमिली वेकेशन मनाने के बाद प्रियंका और निक अब एक दूसरे के साथ समय बिता रहे है । ये पल दोनों के लिए ही बहुत खास है । इसी बाबत निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हनीमून की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज दिखाई दे रहा है । निक ने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'Mr and Mrs Jonas'

इस तस्वीर में जहां निक पीले रंग के सूट में काफ़ी डैपर लुक में नजर आ रहे हैं वहीं फ़्लोरल ड्रेस में प्रियंका शरमाते हुए नजर आ रही है । इतना ही नहीं निक ने प्रियंका का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें प्रियंका समंदर किनारे सेक्सी ड्रेस पहनकर झूला लेती हुई नजर आ रही है ।

Mr. & Mrs. Jonas

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

कैरिबियन देश में छुट्टी मनाने से कुछ दिन पहले निक और प्रियंका फेमिली वेकेशन पर स्विट्जरलैंड गए थे । दोनों ने ही नया साल यही मनाया था ।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस और उनके प्यार को इन तीन शब्दों में बयां किया

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही अपनी आगामी हॉलीवुड फ़िल्म इंज्ट इट रोमांटिक में नजर आएंगी । यह फ़िल्म वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होगी । इसके बाद वह अपने बॉलीवुड कमबैक फ़िल्म द स्काई इज पिंक में भी नजर आएंगी । इस फ़िल्म में उनके साथ फ़रहान अख्तर और जायरा वसीम अहम भूमिका में नजर आएंगी ।

.@priyankachopra & @nickjonas enjoy their Carribean honeymoon | @realbollywoodhungama

A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama) on