सलमान खान द्वारा निर्मित फिल्म नोटबुक में जहीर इकबाल के साथ प्रनूतन अपने सपने की उड़ान भरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । प्रनूतन बहल दिग्गज अभिनेत्री नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी हैं । फिल्मी दुनिया मे कदम रखने से पहले, डेब्यूटेंट अभिनेत्री प्रनूतन बहल पेशे से एक वकील थीं, लेकिन वह हमेशा से एक अभिनेत्री बनने की आकांक्षा रखती थीं और अभिनय के प्रति उनके जुनून ने उन्हें वकालत छोड़ने के लिए प्रेरित किया और अभिनय की दुनिया में कदम रखा ।

6a90c976-4fc7-4a62-8576-57d74d80516e

परिवार के समर्थन के बावजूद प्रनूतन ने आसान रास्ता नहीं चुना, उन्होंने एक फोटो शूट करवाया और किसी भी अन्य संघर्षशील अभिनेता की तरह बहुत सारे ऑडिशन दिए और अनगिनत ऑडिशन देने के बाद प्रनूतन को सलमान खान प्रोडक्शन द्वारा निर्मित नोटबुक के साथ अपना सपना पूरा करने का अवसर मिला ।

ऑडिशन में अपने फ़िल्मी बैकग्राउंड को दूर रखा प्रनूतन बहल ने

ऑडिशन की अवधि के दौरान, बहुत से लोग यह नहीं जानते थे कि प्रनूतन फिल्मी पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखती हैं क्योंकि वह आमतौर पर अपने उपनाम का उपयोग नहीं करती हैं । युवा अभिनेत्री द्धारा अपने उपनाम का उपयोग नहीं करने का निर्णय काफी बहादुरी भरा कदम था और जब टीम को इस बारे में पता चला तो हर कोई प्रनूतन के विनम्र व्यवहार से दंग रह गया था ।

प्रनूतन और ज़हीर इकबाल की हालिया आउटिंग और तस्वीरों ने उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की ट्रेनिंग से तैयार हुए जहीर इकबाल नोटबुक से रखेंगे बॉलीवुड में कदम

सलमान खान द्वारा निर्मित फ़िल्म नोटबुक में जहीर इकबाल के साथ प्रनूतन अपना डेब्यू कर रही है, जिसके लिए वह लंबे समय से तैयारी कर रही है और यह फिल्म 29 मार्च, 2019 को रिलीज होगी ।