वेलंटाइन डे वीक की शुरूआत हो चुकी है और ऐसे में बॉलीवुड में प्यार की लहर तेजी से दौड़ गई है । बॉलीवुड के लव बर्ड्स फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के लिए ये वेलंटाइन डे कुछ खास रहने वाला है । सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करने वाले फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की रिलेशनशिप किसी से भी छुपी हुई नहीं है ।

वेलंटाइन डे वीक में अपने 'प्यार' शिबानी दांडेकर के लिए रोमांटिक शायर बन बैठे फरहान अख्तर

फरहान अख्तर ने शिबानी के लिए लिखी कविता

बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर फरहान ने अपनी गर्लफ़्रेंड शिबानी के साथ अपनी रिलेशनशिप को ऑफ़िशियल कर दिया है । और वेलंटाइन डे वीक में फरहान ने खास अंदाज में शिबानी की एक तस्वीर पोस्ट की और एक प्यार भरी कविता लिखी, जिसे खुद फ़रहान ने खासतौर पर शिबानी के लिए लिखी है । फरहान ने लिखा है, ''तुम मुस्करा दो जरा, चिराग जला दो जला, अंधेरा हटा दो जरा, रोशनी फैला दो जरा'

फ़रहान की रोमांटिक शायरी

शेयर किए गए फोटो में फ़रहान ग्रे कोट में दिख रहे हैं, तो वहीं शिबानी खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं । वह फरहान की बाहों में बहुत खुश नजर आ रही हैं । वहीं फरहान खुद भी स्माइल करते दिख रहे हैं । अपने बॉयफ्रेंड फ़रहान की इस रोमांटिक कविता पर शिबानी ने भी प्यारा रिऐक्शन दिया । उन्होंने हार्ट इमोजी बनाते हुए अपनी फीलिंग्स जाहिर की ।

बता दें कि फरहान पिछले कई दिनों से अपने से 7, साल छोटी गर्लफ़्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ अपनी खुल्लम-खुला रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है । फरहान अक्सर शिबानी के साथ अपनी कॉजी तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट करते है । खबरों में कहा जा रहा है कि, दोनों एक दूसरे को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस हैं और फरहान के बच्चे भी अब शिबानी से काफी घुल मिल गए हैं ।

यह भी पढ़ें : स्विमिंग पूल में एक साथ नहाते हुए फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ़्रेंड शिबानी दांडेकर से किया खुल्लम-खुल्ला प्यार का इज़हार

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो, फ़रहान जल्द ही सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म, द स्काई इज पिंक की शूटिंग फ़िर से ज्वाइन करेंगे । इस फ़िल्म के साथ प्रियंका अपना बॉलीवुड कमबैक कर रही है । इसमें फ़रहान और प्रियंका एक 14, की लड़की, जिसका किरदार जायरा वसीम निभा रही हैं, के माता-पिता का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे ।