शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान का चार्म दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है । भले ही सुहाना खान ने अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है लेकिन वो एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह काफ़ी लोकप्रिय हो गई है । सोशल मीडिया पर सुहाना सबसे लोकप्रिय स्टार किड है । सुहाना खान अपने आप में एक स्टार बन चुकी है क्योंकी सोशल मीडिया पर उनके बड़ी तादाद में फ़ोलोअर्स है । लंदन के एक प्रतिष्ठित संस्थान से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद सुहाना बॉलीवुड में आने की तैयारी में जुट गई है । मम्मी गौरी ने भी सुहाना ने ग्लैमर वर्ल्ड में आने के संकेत दिए थे । तमाम ईवेंट्स में सुहाना अपने स्टार पापा-मम्मी से भी लाइमलाइट चुरा ले जाती है ।

गॉरजियस सुहाना खान की इस खूबसूरती पर कोई भी मर मिटेगा !

सुहाना खान का ये लुक दीवाना बना देगा

अपनी हलिया तस्वीर में, सुहाना हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही है और किसी दिवा से कम नहीं लग रही है । सुहाना के घने बाल, खूबसूरत आंखे और किलर स्माइल किसी को भी अपना दीवाना बना देगी और सुहाना के इस लुक पर कोई भी मर मिटेगा । यूरोप के वेकेशन की हर तस्वीर में सुहाना आकर्षण का केंद्र बन रही है । और साथ उनकी बॉलीवुड में आने की अटकलों को और तेज कर रही है । वहीं शाहरुख ने भी इस बात को साफ़ किया है कि, सुहाना को अभिनय में काफ़ी दिलचस्पी है और बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए उन्हें ट्रेंड किया जा रहा है । हम उम्मीद करते हैं सुहाना भी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने पापा की तरह नाम रोशन करेंगी ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने पहनी हॉट बिकिनी और मच गया कोहराम

सुहाना की हर पब्लिक एपिरियंस यह साफ़-साफ़ दर्शा रही है कि वह खुद को बॉलीवुड में आने के लिए तैयार कर रही है । वहीं शाहरुख ने भी पहले ही इस बारें में ऐलान कर दिया है कि सुहाना जल्द ही अपने बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान करेंगी ।