शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने इस बार इंटरनेट के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ने का मन बना लिया है । विदेश में पढ़ाई कर रही सुहाना खान का यूं तो हर अंदाज आकर्षक और लाइमलाइट चुराने वाला होता है लेकिन, इस बार तो सारी हदें ही पार हो गई है । बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ यूरोप घूम रहे हैं और इसकी झलक वो अपने फ़ैंस को भी दे रहे है । इसी वेकेशन की एक तस्वीर को गौरी खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसमें सुहाना खान बिकिनी में नजर आ रही है । स्विमिंग पूल के पास खड़ी सुहाना के साथ उनका छोटा भाई अबराम भी नजर आ रहा है ।

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने पहनी हॉट बिकिनी तो मच गया कोहराम

बिकिनी में सुहाना खान का सेक्सी-हॉट अंदाज

रस्ट कलर की बेहद सेक्सी-हॉट बिकिनी में सुहाना ने हॉट से हॉट अभिनेत्री को मात दे दी है । खुले बाल और चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान सुहाना की इस तस्वीर को एकदम परफ़ेक्ट बना रही है । सुहाना के साथ उनके छोटे भाई अबराम भी काफ़ी मस्तीभरे मूड में नजर आ रहे है । हालांकि इस तस्वीर से सुहाना के प्यारे पापा, शाहरुख और बड़ा भाई आर्यन खान नदारद है । सुहाना अपनी मां गौरी खान और अपने ननिहाल पक्ष के साथ इन दिनों छुट्टियां बिता रही है ।

अभिनेत्री बनने की तैयारियों में जुटीं सुहाना

सुहाना ने अपनी पढ़ाई खत्म कर लंदन में बॉलीवुड स्टार बनने की तैयारियों में जुटी हुई है । शाहरुख ने कई मर्तबा इस बात का इशारा किया है कि सुहाना को अभिनय में काफ़ी दिलचस्पी है और उसमें एक अभिनेत्री बनने का स्पार्क है । बता दें कि सुहाना ने पिछले दिनों एक मैगजीन के कवरपेज के लिए फ़ोटोशूट कराया था ।

यह भी पढ़ें : बर्थडे स्पेशल : सुहाना खान की इन अनदेखी तस्वीरों को देख महसूस होगा कि समय पंख लगाकर उड़ गया

सुहाना के इस लुक को देखकर यकीन के साथ कहा जा सकता है कि सुहाना अब बहुत जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली है और ये तो महज उनका एक ट्रेलर है पिक्चर तो अभी बाकी है । अभी पिछले महीने ही सुहाना पूरे 18 साल की हुईं और तब उनके परिवार से इस बात की हिंट दी गई थी सुहाना ने ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रखने की तैयारी कर ली है । हम सुहाना को उनके नए सफ़र के लिए शुभकामनाएं देते है ।