मॉडल से एक्ट्रेस बनी सोफी चौधरी भले ही फ़िल्मों में नजर नहीं आती हों लेकिन लोगों के बीच उनकी लोकप्रियता अच्छी खासी है । क्योंकि वह अपने सोशल अकाउंट पर अपने हॉट फ़ोटो से अपने चाहने वालों की संख्या बढ़ाती रहती है । एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट और बोल्ड फ़ोटो से कहर बरपाती है । हाल ही में सोफी चौधरी गर्मियों की छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंची जहां उन्होंने दिल खोलकर अपनी हॉटनैस दिखलाई और इसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दिखलाई ।

HOT ALERT! सोफी चौधरी ने बिकिनी में हॉट अंदाज के साथ किया गर्मियों का वेलकम

सोफी चौधरी का हॉट अंदाज

मालदीव में वेकेशन मनाने गई सोफ़ी की ये बोल्ड और हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है । समंदर की लहरों के पास वॉटर ब्लू कलर की स्ट्राइप्स वाली हॉट बिकिनी में सेक्सी अंदाज में लेटी सोफ़ी को देख किसी का भी मन डोल सकता है । वैसा ऐसा पहली बार नहीं है जब सोफी ने अपने इंस्टाग्राम पर इतनी बोल्ड और हॉट तस्वीर पोस्ट की हो, बल्कि इससे पहले भी वह ऐसी कई तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं ।

यह भी पढ़ें : सोफ़ी चौधरी की सरकती ड्रेस को नहीं उनके विचारों को देखो

फ़िल्मों की बात करें तो, सोफ़ी चौधरी ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारें में अभी तक चुप्पी बनाए रखी है । वह पिछली बार साल 2013 में आई गैंगस्टर ड्रामा फ़िल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा में नजर आईं थी एक कैमियो करते हुए ।