करीना कपूर खान इन दिनों साउथ अफ़्रीका में अपने पति सैफ़ अली खान और बेटे तैमुर अली खान के साथ छुट्टियां बिता रही है । साथ ही अपने लाडले तैमुर अली खान का दूसरा जन्मदिन, जो कि आज 20 दिसंबर को है, मनाने के लिए भी करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान साउथ अफ़्रीक पहुंचे है । मीडिया कवरेज से कोसों दूर तैमुर का जन्मदिन उनके परिवार के साथ ही मनाया जाएगा । बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान इस बात से बेहद खुश हैं कि तैमुर को लोग इतना पसंद करते हैं लेकिन इसी के साथ वह इस बात को लेकर भी चिंतिंत रहते हैं कि तैमुर को नॉर्मल लाइफ़ मिले जैसी आम बच्चों को मिलती है ।

'बर्थडे बॉय' तैमुर अली खान की वजह से 'मम्मी' करीना कपूर खान ने छोड़ी ये बड़ी फ़िल्म, कहीं वो फ़िल्म सलमान खान की तो नहीं थी ?

करीना कपूर खान ने लिए तैमुर से बढ़कर कुछ नहीं

भले ही करीना और सैफ़ अपने काम में बिजी रहते हों लेकिन दोनों अपने माता-पिता होने की जिम्मेदारी बखूबी निभाते हैं । जब सैफ़ शूटिंग पर होते हैं तो करीना सैफ़ की देखरेख करती हैं और जब करीना शूट पर हो्ती हैं तब सैफ़ अपने लिटिल पम्पकिन की देखरेख करते है । तैमुर की देखरेख में करीना और सैफ़ दोनों ही बेहतरीन तरीके से अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभा रहे है ।

मां होने के नाते करीना अपने काम और तैमुर के बीच काफ़ी अच्छा बेलेंस बनाकर चलतीहै । इन दिनों करीना रेडियो शो, ब्रांड एंडोर्समेंट प्रोजेक्ट में बिजी है लेकिन इतने पर भी वह तैमुर के साथ समय बिताने को टाइम निकालती है । हाल ही में करीना ने अपने रेडियो शो में सनी लियोन से बात करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने तैमुर के कारण एक बड़ी फ़िल्म को छोड़ा क्योंकि फ़िल्म की शूटिंग भारत से बाहर होने वाली थी और जो कि काफ़ी लंबी चलने वाली थी । और यदि वो इस फ़िल्म को साइन कर लेती तो तैमुर अकेला पड़ जाता जो कि वो नहीं चाहती थी ।

वो बड़ी फ़िल्म भारत हो सकती है

करीना ने बताया कि वो एक बड़े स्टार के साथ एक बड़ी फ़िल्म थी । हालांकि उन्होंने फ़िल्म का नाम का खुलासा नहीं किया । लेकिन कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि करीना यहां सलमान खान की फ़िल्म भारत के बारें में बात कर रही थी क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के छोड़ने के बाद खबर आ रही थी कि ये फ़िल्म करीना को ऑफ़र की गई थी लेकिन आउटडोर लॉंग शूटिंग के चलते करीना ने इस फ़िल्म को करने से इंकार कर दिया ।

इसके अलावा करीना ने सुनिश्चित किया कि तैमुर अपने फ़्यूचर को चुनने की पूरी आजादी हो । वह अभिनेता या अभिनेत्री का बेटा होने के नाते ये जरूरी नहीं है कि वह फ़िल्मों में अपना करियर बनाए ।

यह भी पढ़ें : केपटाउन के बीच पर तैमुर अली खान के साथ करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान की मस्ती

वहीं करीना ने इस बात की संभावना जताई है कि तैमुर को जल्द ही भारत के बाहर बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया जाएगा ताकि वो अपनी नॉर्मल लाइफ़ जी सके । प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्में गुड न्यूज और तख्त की शूटिंग शुरू करेंगी ।

Taimur 2nd birthday ??#familylove? @poonamdamania

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on