शाहरुख खान फ़िल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए तो जाने जाते ही हैं इसी के साथ वह अपने जबरदस्त सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए भी खासतौर पर जाने जाते है । लेकिन हाल ही में शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने भी अपने बेमिसाल सेंस ऑफ़ ह्यूमर का परिचय दिया । ये बात किसी से छुपी हुई नहीं है बैक-टू-बैक फ़्लॉप फ़िल्में देने के बाद शाहरुख खान ने फ़िल्मों से थोड़े समय के लिए ब्रेक लिया हुआ है । वह अपनी अगली फ़िल्म के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते इसलिए वह एक सही स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे है । लेकिन फ़ैंस शाहरुख खान की अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । जहां शाहरुख अपनी अगली फ़िल्म को अनाउंस करने में समय ले रहे हैं वहीं गौरी खान ने उन्हें एक नया करियर ऑप्शन दे दिया है ।

गौरी खान ने मजाक-मजाक में 'सुपरस्टार' शाहरुख खान को दे दिया दूसरा करियर चुनने की ऑप्शन

शाहरुख खान को मिला दूसरा करियर चुनने का विकल्प

दरअसल, गौरी खान ने मुंबई में अपने डिजाइन स्टोर में बॉलीवुड सितारों और दोस्तों के लिए हाल ही में एक पार्टी रखी । गौरी खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शाहरुख का डिजाइनिंग सेंस जबरदस्त है । उन्होंने घर के इंटीरियर में कई बदलाव किए हैं जो कि वाकई बहुत अच्छे है ।

इसी के साथ गौरी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, ''शाहरुख, अभी तो कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं लेकिन मैं उन्हें राय दूंगी कि वह दूसरे ऑप्शन में डिजाइनिंग का ऑप्शन जरूर रखें, क्योंकि वह एक बढ़िया डिजाइनर बन सकते हैं और उनके अंदर यह कला भी है ।''

गौरी के इस कमेंट पर शाहरुख कहां पीछे रहने वाले थे । उन्होंने भी हंसते हुए गौरी की बात का जवाब देते हुए कहा कि, ऐसा सिर्फ इसलिए कहा जा रहा है कि उनकी पिछली कुछ फिल्में चली नहीं ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फ़िल्म इमिग्रेशन ड्रामा पर होगी बेस्ड, ये है पूरी डिटेल

वैसे खबरों की मानें तो शाहरुख ने फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी की फ़िल्म के लिए हामी बह्र दी है । इसी के साथ वह राज एंड डीके की जोड़ी के साथ भी फ़िल्म करने केलिए तैयार है । वैसे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि किस फ़िल्ममेकर के साथ शाहरुख की कमबैक फ़िल्म होगी ।