मशहूर टीवी एक्ट्रेस रह चुकी और वर्तमान की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है । हाल ही में स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें वह फ़िल्ममेकर करण जौहर और एक्ट्रेस साक्षी तंवर के साथ नजर आ रही है । स्मृति ईरानी की इस तस्वीर में खास बात है इसका कैप्शन जिसमें स्मृति ने अपने बढ़े हुए वजन का जिम्मेदार करण जौहर को बताया है ।

टीवी की बहु रह चुकी स्मृति ईरानी ने इशारों-इशारों में अपने बढ़े हुए वजन का जिम्मेदार करण जौहर को ठहराया

स्मृति ईरानी ने करण जौहर और साक्षी तंवर के साथ पोस्ट की पुरानी तस्वीर

आपको बता दें कि स्मृति, करण जौहर और साक्षी की ये थ्रोबैक फोटो, कॉफी विद करण में उनके स्पेशल अपीयरेंस के दौरान की है । इस तस्वीर में तीनों स्माइल करते हुए नजर आ रहे है । क्योंकि ये तस्वीर सालों पुरानी है इसलिए इसमें स्मृति काफी स्लिम नजर आ रही हैं और इसका जिम्मेदार भी उन्होंने करण जौहर को ठहराया है । बता दें कि स्मृति अपने सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं ।

करण की वजह से बढ़ा वजन

स्मृति ने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, POUT MIA alert ?Throwback to a time @karanjohar smiled in photos taken... इसके बाद स्मृति ईरानी ने लोगों को नोटिस करवाते हुए लिखा- देखो तब मैं कितनी स्लिम थी. मेरे बढ़े वजन के लिए मैं पूरी तरह से हैंपर को जिम्मेदार मानती हूं । बता दें करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण ने विजेता को स्पेशल हैंपर देते हैं । स्मृति का इशारा उसी हैंपर की तरफ है ।

टीवी की दोनों लोकप्रिय बहुओं को करण जौहर ने अपने टॉक शो कॉफ़ी विद करण में स्पेशली इंवाइट किया था । और तभी का ये फ़ोटो है ।

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन की बर्थडे पर करण जौहर ने खोला राज, 'मैं उन्हें देखता हूं तो मैं खुद को रोक नहीं पाता, मैं अपनी पैंट का भी ख्याल नहीं करता'

स्मृति की इस पोस्ट पर करण जौहर ने भी काफ़ी फ़नी रिप्लाई किया और लिखा, ''हे भगवान! ये शायद आखिरी बार था जब मैं किसी तस्वीर में मुस्कुराया होऊंगा । देखो मैंने क्या पहना हुआ है?''