शाहरुख खान के फ़ैंस उनकी अगली फ़िल्म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे है । क्योंकि साल 2018 में आनंद एल राय की फ़िल्म जीरो के बाद शाहरुख खान ने कोई फ़िल्म साइन नहीं की । जीरो की असफ़लता के बाद शाहरुख खान ने थोड़ा सा ब्रेक लेने का सोचा और एक सही स्क्रिप्ट का इंतजार किया । लेकिन उनकी कमबैक फ़िल्म को लेकर अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे है ।

SCOOP: शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फ़िल्म इमिग्रेशन ड्रामा पर होगी बेस्ड

शाहरुख खान को पसंद आई राजकुमार हिरानी की फ़िल्म

लेकिन अब वो पल आ गया है जब शाहरुख अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान करेंगे । शाहरुख ने फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी की अगली फ़िल्म के लिए हामी भर दी है । यह दोनों के लिए एक अलग तरह की फ़िल्म साबित होगी । कई साल पाल, शाहरुख को हिरानी ने अपनी हिट फ़िल्म मुन्ना भाई ऑफ़र की थी । लेकिन तब बात नहीं बन पाई । और अब इतने सालों बाद शाहरुख और हिरानी पहली बार साथ काम करने जा रहे है ।

शाहरुख और हिरानी की इस फ़िल्म से से विधु विनोद चोपड़ा का कोई सहयोग नहीं रहेगा ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: शाहरुख खान और एटली कुमार की मसाला-एक्शन फ़िल्म से जुड़े करण जौहर भी

इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''शाहरुख का रेड चिलिज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी प्रोडक्शंस शाहरुख की इस कमबैक फ़िल्म को मिलकर प्रोड्यूस करेंगे । हिरानी की फ़िल्मों की स्क्रिप्ट लिखने वाले स्क्रिप्ट राइटर पारिजात जोशी, ही इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट भी लिखेंग़े । यह एक हल्की-फ़ुल्की मजेदार फ़िल्म होगी जो कि इमिग्रेशन के बारें में होगी । यह एक ऐसी फ़िल्म होगी जिसे शाहरुख ने अभी तक नहीं किया है ।”