करीना कपूर खान इन ने इरफ़ान खान के साथ अपनी आगामी फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू कर दी है । इस फ़िल्म में पहली बार करीना कपूर खान पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगी । करीना कपूर खान इन दिनों लंदन में है और कल यानी 30 जून से उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है । फ़िल्म के सेट से करीना के गॉर्जियस पुलिस अफ़सर लुक सामने आए हैं जिसने फ़िल्म को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है ।

FIRST LOOK: इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर खान का गॉर्जियस पुलिस अफ़सर लुक आया सामने

करीना कपूर खान का फ़र्स्ट लुक सामने आया

करीना का कॉप लुक उन पर काफ़ी जंच रहा है । हालांकि करीना ने पुलिस यूनिफॉर्म नहीं पहनी है लेकिन वो इसमें गॉर्जियस पुलिस अफ़सर के रोल में दिखाई देंग़ी । करीना लंदन के मेट्रोपॉलिटन पुलिस सर्विस का हिस्सा हैं । फर्स्ट लुक में करीना डार्क जींस, लाइट शर्ट और बूट्स पहने खुले बालों में काफी स्टनिंग लग रही हैं ।

View this post on Instagram

Kareena Kapoor Khan slaying it on the sets of Angrezi Medium | @maddockfilms @irrfan @kareenakapoorteam @realbollywoodhungama

A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama) on

इतना ही नहीं मेकअप रूम से भी करीना की एक और फोटो सामने आई है इसमें वो गॉर्जियस लुक में नजर आ रही हैं । फोटो में करीना ने स्लीवलेस टॉप पहना है और उनके हाथों पर टैटू बने हुए हैं । साथ ही करीना ने गले और हाथ में लाइट ज्वैलरी पहनी हुई है। करीना इस फिल्म में पहली बार इरफान खान के साथ नजर आएंगी ।

फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान भी करीना के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं । उन्होंने इस बारें में कहा कि, ''अंग्रेजी मीडियम स्पेशल फिल्म है और हमें खुशी है कि करीना इस फिल्म का हिस्सा हैं । हम फिल्म में नया कैरेक्टर लेना चाहते थे और वह इसके लिए परफेक्ट हैं । वह पुलिस की भूमिका में दिखेंगी और उन्होंने ऐसा रोल पहले कभी नहीं किया है ।''

दिलचस्प बात ये है कि करीना ने कल बॉलीवुड में  19 साल का सफर पूरा कर लिया है। 

यह भी पढ़ें : CONFIRMED: लाल सिंह चढ्ढा में आमिर खान के साथ बनी करीना कपूर खान की जोड़ी

अंग्रेजी मीडियम की बात करें तो इसमें इरफ़ान खान लीड रोल में नजर आएंगे । इसके अलावा राधिका मदान भी फ़िल्म में अहम रोल में दिखाई देंगी । होमी अदजानिया के निर्देशन में बन रही अंग्रेजी मीडियम, साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल है ।