करीना कपूर खान और आमिर खान पूरे सात साल बाद एक बार फ़िर सिल्वर स्क्रीन पर साथ आने की तैयारी कर रहे हैं । थ्री इडियट्स और तलाश जैसी हिट फ़िल्में देने वाली अब ये जोड़ी महत्वाकांक्षी फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा में दिखाई देगी । आमिर खान की आगामी फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा पहले ही काफ़ी सुर्खियां बटोर चुकी है और अब इस फ़िल्म में करीना कपूर खान की एंट्री ने फ़िल्म को और ज्यादा विशाल बना दिया है ।

CONFIRMED: लाल सिंह चढ्ढा में आमिर खान के साथ बनी करीना कपूर खान की जोड़ी

करीना कपूर खान को पसंद आई लाल सिंह चढ्ढा

हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक लाल सिंह चढ्ढा का ऐलान आमिर ने अपने जन्मदिन पर किया था । इस फ़िल्म में आमिर लीड रोल निभा रहे हैं । आमिर को इस फ़िल्म के लिए एक दिग्गज अभिनेत्री की तलाश थी जो अब करीना के आने से पूरी हो गई है । बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया था कि लाल सिंह चढ्ढा में लीड एक्ट्रेस के तौर पर करीना को लेने पर विचार चल रहा है और हमने आपको ये भी बताया था कि करीना को फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई है और भारत आते ही वह इस फ़िल्म को ऑफ़िशियल साइन भी कर लेंगी । बता दें कि करीना इन दिनों लंदन में इरफ़ान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रही है ।

यह भी पढ़ें : लाल सिंह चढ्ढा बनने के लिए आमिर खान कैसे कर रहे हैं अपना वजन कम, खुद खोला अपना 'फ़िटनेस सीक्रेट'

लाल सिंह चढ्ढा की बात करें तो यह फ़िल्म अगले साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट अतुल कुलकर्णी ने लिखी है और इस फ़िल्म को आमिर खान प्रोडक्शनंस और वायकॉम 18 मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है । अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म के लिए आमिर को अपना तकरीबन 20 किलो वजन कम करने की आवश्यकता है ।