जब से शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जिंदगी में उनकी प्यारी सी बे्टी मिशा कपूर आई है, तब से इस जोड़ी का खुशी का ठिकाना नहीं है । शाहिद कपूर न केवल एक बेहतरीन अभिनेता हैं बल्कि एक प्यार करने वाले पिता भी है । शाहिद कपूर की बेटी, जो 1, अगस्त को पूरे 1, साल की हो गईं, पैपराजी की भी फ़ेवरिट बन गई है ।

Father-daughter-duo-Shahid-Kapoor-and-Misha-Kapoor-have-a-smiley-Sunday

पिता-बेटी की प्यारी सी जोड़ी

सोशल मीडिया पर अक्सर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपनी बेटी मिशा कपूर के प्यारे-प्यारे फ़ोटो शेयर करते है । इस रविवार हमेशा की तरह मिशा की बेहद क्यूट सी तस्वीर देखने को मिली । इसमें मिशा अपने पापा शाहिद कपूर के साथ खिलखिलाती हुई नजर आ रही है । पिता-बेटी के चेहरे पर पड़ती धूप की चमक इस फ़ोटो को और भी ज्यादा आकर्षक बना रही है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, “Happy Sunday.”

यह भी पढ़ें : 'पापा' शाहिद कपूर की बांहों में चैन की नींद सोती मीशा कपूर

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहिद कपूर बेहद विवादित फ़िल्म पद्मावत, जो कि 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, में महारावल रतन सिंह के किरदार में नजर आए थे । इस फ़िल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अहम भूमिका में नजर आए थे । तमाम धमकि्यों को झेल चुकी यह फ़िल्म कड़ी सुरक्षा के बीच रिलीज हुई । लेकिन इसे दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी खूब सराहना प्राप्त हो रही है ।

गौरतलब है कि शाहिद ने श्रीनारायण सिंह के निर्देशित फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू की तैयारियां शुरू कर दी हैं ।