शाहिद कपूर की प्यारी सी बेटी मीशा कपूर सबसे सुंदर सेलिब्रिटी किड है जो पैपराजी की भी सबसे पसंदीदा है । मीशा, जो अगस्त महीने में एक साल की हुईं, के अभी से बहुत सारे फ़ैन है और हर कोई उनकी अगली झलक पाने को बेकरार रहता है । हाल ही में पापा शाहिद कपूर की अपनी प्यारी सी नन्ही परी के साथ एक नई झलक देखने को मिली ।

शनिवार के दिन, शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा कपूर के साथ अपनी एक बहुत ही प्यारी सी फ़ोटो को शेयर किया । इस तस्वीर में उनकी बेटी उनकी बांहों में आराम से सोते हुए नजर आ रही है । पिंक फ़्रोक में मीशा काफ़ी क्यूट लग रही हैं । अपनी बेटी के साथ गुजारे हल पल पापा शाहिद के लिए काफ़ी कीमती होते हैं और इसलिए उन्होंने इस कीमती पल को कैमरे में कैद कर लिया और सभी के साथ अपने इस खान पल को शेयर किया । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए शाहिद ने लिखा, “Best feeling ever.”

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहिद कपूर अपनी अगली ऐतिहासिक फ़िल्म पद्मावती में महारावल रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे । संजय लीला भंसाली द्दारा निर्देशित फ़िल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।