Gauri-Khan-shares-her-Knight-Rider-Abram-Khans-photograph-flaunting-his-coolest-ride

शाहरुख खान भले ही बॉलीवुड के किंग हो लेकिन उनके तीनों बच्चे सोशल मीडिया स्टार बन चुके है । फ़िर चाहे वो आर्यन खान हो, सुहाना खान हो या उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान ।

अबराम खान, जो ऐसे पहले स्टार किड थे जो पैपराजी के पसंदीदा थे और बेहद कम समय में सोशल मीडिया के स्टार बन गए । अबराम अपने जन्म से लेकर अभी तक कई ईवेंट्स में नजर आए और हमेशा से ही कार्यक्रम की लाइमलाइट चुराते है । इतना ही नहीं अबराम अपनी हर मौजूदगी से इंटरनेट पर सनसनी मचा देते है ।

जैसा कि आज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामि होगी । इस मौके पर गौरी खान अपनी टीम नाइट राइडर्स के अगले सीजन के लिए बिल्कुल तैयार है । और इतना ही नहीं इसमें शाहरुख के लाडले अबराम ने भी अहम भागीदारी निभाई । गौरी खान ने अबराम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “My Knight Rider … flaunting his ride”. मेरा नाइट राइडर अपनी सवारी पर फ़्लॉंट करते हुए । इस तस्वीर में अबराम कोलकाता नाइट राइडर्स की टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं ।

भले ही इन दिनों अबराम खान पैपराजी के कैमरों में कैद न हो रहे हों लेकिन हाल ही में अबराम की एक प्यारी सी तस्वीर देखने को मिली जिसे उनकी मां गौरी खान ने शेयर की । पिछली बार अबराम अपने प्ले स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिक महोत्सव में स्टेज पर परफ़ोर्म करते हुए नजर आए थे । जिसमें उनके पापा-मम्मी शाहरुख-गौरी, बहन सुहाना खान के साथ अन्य सितारें भी नजर आए थे ।

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं । आनंद एल राय द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म इस साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।