नायक पैदा नहीं होते बल्कि वह मौके की तलाश करते हैं । इस बयान से हम सभी सहमत होंगे । और ठीक वैसे ही, जब शाहरुख खान लोगों को खतरे से बचाते हैं, तो लोग उन्हेंपठानकी उपाधि से सम्मानित करते हैं । दिलचस्प बात यह है कि इसी तरह की घटना सलमान खान की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ मनोरंजन प्रेमियों के लिए इंतजार कर रही है । क्योंकि सलमान खानभाईजानके रूप में बड़े पर्दे पर दस्तक देंगे । 21 अप्रैल को रिलीज़ हो रही किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज़ होगा ।

Exclusive: शाहरुख खान की पठान और सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान में होगा कॉमन लिंक ; 21 अप्रैल को खुलेगा इसका राज

भाईजान के रूप में बड़े पर्दे पर आएंगे सलमान खान

पठान के इर्द-गिर्द रहस्य की हवा ने उनके चरित्र की छवि को और भी मजबूत बना दिया है और इसे एक शानदार सफल फिल्म बनाने के लिए इसमें बहुत बड़ा योगदान जोड़ा है । अब देखना दिलचस्प होगा कि कैसे किसी का भाई किसी की जान और पठान जैसी फिल्मों में एक कॉमन लिंक है । भाईजान और पठान की नायक उपाधियाँ उनके पात्रो द्वारा जीवन रक्षक अभिनय और जनता का आभार के कारण अर्जित की गई है ।

भाईजानटाइटल के निर्माण की ओर ले जाने वाली घटनाओं का सटीक मोड़ क्या है, यह अपने आप में बड़ा रहस्य है जो 21 अप्रैल 2023 को सामने आएगा ! एक ऐसी तारीख जिसका हम सभी को बेसब्री से इंतजार है । इस फिल्म को लेकर उत्साह चरम पर पहुंच गया है, जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया ।

सलमा खान द्वारा निर्मितसलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खानवेंकटेश दग्गुबातीपूजा हेगड़ेजगपति बाबूभूमिका चावलाविजेंदर सिंहअभिमन्यु सिंहराघव जुयालसिद्धार्थ निगमजस्सी गिलशहनाज गिलपलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शनकॉमेडीड्रामा और रोमांस। ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी ।