साउथ स्टार विजय सेतुपति ने कई हिट-ब्लॉकबस्टर तमिल फ़िल्में दी हैं और अब वह हिंदी फ़िल्मों में दर्शकों का दिल जीत रहे हैं । विजय सेतुपति, जो पिछली बार शाहरुख खान के साथ जवान फ़िल्म में नज़र आए थे, हाल ही में श्रीराम राघवन की फ़िल्म मैरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ़ के साथ लीड रोल में नज़र आए हैं । फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और न केवल फ़िल्म क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों को भी विजय सेतुपति का काम प्रभावशाली लगा है । अपनी बेमिसाल एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बना देने वाले विजय सेतुपति ने हाल ही में बॉलिवुड हंगामा हैंग आउट में महत्वाकांक्षी कलाकारों, जो एक्टिंग सिख रहे हैं, को एक्टिंग टिप्स दी । साथ ही बताया कि वह अच्छी एक्टिंग कैसे कर सकते हैं ।

2b95d27f-761f-417b-9747-c44c146706cb

विजय सेतुपति ने दी एक्टिंग टिप्स

विजय सेतुपति ने महत्वाकांक्षी कलाकारों को एक्टिंग टिप्स देते हुए कहा, “एक्टिंग करने से पहले किताबें पढ़िए, और जब आप किताबें पढ़ते हैं तो फ़िर डिस्क्रिप्शन पढ़िए क्योंकि एक्सप्रेशन वहीं होते हैं । हर चीज को याद करने की जरूरत नहीं है । अपने दिमाग पर भरोसा कीजिए, वह सब याद रखता है । और कहानी के माध्यम से, डायरेक्टर के माध्यम से अपना काम जानने की कोशिश कीजिए । सबसे पहले स्क्रीन प्ले समझिए, फ़िर कहानी समझिए फ़िर एक्टिंग का लेसन लीजिए । क्योंकि हम सब कहानी के लिए काम करते हैं । इसलिए आपकी एक्टिंग भी कहानी और डायरेक्टर के विजन पर निर्भर करती है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, विजय को हाल ही में रिलीज़ हरी मैरी क्रिसमस से ख़ूब सराहना मिल रही है । इस सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल भाषा में भी शूट किया गया है ।