टाइगर 3 के साथ जबरदस्त थिएट्रिकल हिट रिकॉर्ड करने के बाद, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस बात से रोमांचित हैं कि फिल्म अब स्ट्रीमिंग पर भी हिट है! 7 जनवरी को ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन पर टाइगर 3 रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर  फिल्म पर प्यार की बाढ़ आ गई है। टाइगर 3 प्रसिद्ध वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की ब्लॉकबस्टर टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है जो सौ प्रतिशत हिट है ।

OTT पर टाइगर 3 को मिल रहे अच्छे रिस्पांस पर सलमान खान ने कहा, “मेरा सबसे बड़ा कम लोगों का मनोरंजन करना है”

ओटीटी पर स्ट्रीम हुई सलमान खान की टाइगर 3  

सलमान कहते हैं, “टाइगर फ्रेंचाइजी को पहली फिल्म से ही जबरदस्त प्यार मिला है, चाहे वह थिएट्रिकल रूप से हो, सैटेलाइट पर या स्ट्रीमिंग पर! इसलिए, यह देखना आश्चर्यजनक लगता है कि टाइगर 3 की तीसरी किस्त पहले सिनेमाघरों में और अब स्ट्रीमिंग पर कैसे हिट रही है ।

वह आगे कहते हैं, “मैं अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दर्शकों के साथ निकट संपर्क में हूं और अब टाइगर 3 ओटीटी पर आने के बाद मैं प्यार का प्रवाह देख सकता हूं। एक अभिनेता के रूप में मेरा सबसे बड़ा और एकमात्र काम लोगों का भरपूर मनोरंजन करना है और मुझे खुशी है कि टाइगर 3 को दुनिया भर के लोग पसंद कर रहे हैं ।

सलमान आगे कहते हैं, “टाइगर 3 एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है । इसलिए, जब यह सिनेमाघरों में हिट हुई तो यह बेहद व्यक्तिगत लगा और अब जब यह रिलीज होने के कुछ ही दिनों के भीतर स्ट्रीमिंग पर हिट हो गयी है। टाइगर लोगों का मनोरंजन करने के लिए हमेशा मौजूद होगा ।

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत वाईआरएफ की टाइगर 3 ने दुनिया भर में 472 करोड़ का कलेक्शन करके बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया।