एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी 22 जनवरी को नोएडा में गुलशन वन 29 में सिंगिंग बाउल्स हॉस्पिटैलिटी के साहिल बावेजा के साथ मिलकरचिका लोका बाय सनी लियोनीकी ग्रैंड ओपनिंग करने के लिए तैयार है ।

सनी लियोनी 22 जनवरी को नोएडा में लॉन्च करेंगी अपना फ़र्स्ट रेस्टॉरेंट ‘चिका लोका’

सनी लियोनी का नया हॉस्पिटैलिटी वेंचरचिका लोका

अपने पहले हॉस्पिटैलिटी वेंचर के बारे में बात  करते हुए, एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी ने कहा, “चिका लोका एक जगह से कहीं ज़्यादा है; यह मेरे व्यक्तित्व का विस्तार है। यह वह जगह है, जहां लोग खुद को ग्लैमर में डुबो सकते हैं और पूरी तरह से कम्फर्टेबल भी महसूस कर सकते हैं। मैं देखना चाहती हूं कि गेस्ट अपने फेवरेट आर्टिस्ट और कॉकटेल को एन्जॉय करते हुए मेरे लोका वर्ल्ड का असली टेस्ट अनुभव करें ।

7,000 वर्ग फुट में फैला, शेफ वैभव भार्गव द्वारा क्यूरेट फ्लैगशिप आउटलेट, इंडियन, एशियन, मैक्सिकन और इटेलियन क्विजीन के मिश्रण के साथ ग्लोबल फ्लेवर्स ऑफर करता है। इसके साथ हीपोशंस बाय सनी लियोनीउनके बॉलीवुड और ट्रेवल से प्रेरित यूनिक कॉकटेल पेश करता है।

सनी लियोनी के चिका लोका में स्टेज, बार और टेरेस के साथ एक शानदार वेन्यू है, जो बहुत ही सुंदर व्यू देता है। गोवा, हैदराबाद और मुंबई तक एक्सपैंड करने की योजना के साथ, सनी का गैस्ट्रोनॉमिक वेंचर 22 जनवरी को नोएडा के गुलशन वन 29 में खुलेगा। गैस्ट्रोनॉमी और एंटरटेनमेंट के इस नए युग में यूनिक फ्लेवर्स और सनी की एनर्जी की यात्रा पर निकलें।