आशिकी 2 के गानेसुन रहा है ना तूऔर एक विलेन के गानेतेरी गलियाँके सिंगर अंकित तिवारी अब तक आमिर खान से लेकर रणबीर कपूर तक के लिए अपनी आवाज़ दे चुके हैं लेकिन उनका एक सपना अभी तक पूरा नहीं हुआ है । सिंगर और म्यूजिक कंपोज़र अंकित तिवारी का सपना है की, वो शाहरुख खान के साथ काम करें और उनके लिए गाएं लेकिन उनका ये सपना अभी तक पूरा नहीं हुआ हुआ । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अंकित तिवारी ने अपने इस अधूरे सपने के बारें में खुलकर बात की साथ ही बताया की, उन्हें भी नहीं पता की वह शाहरुख खान के साथ कब काम कर पाएंगे ।

EXCLUSIVE: शाहरुख खान के साथ काम करना चाहते हैं सिंगर और म्यूजिक कंपोज़र अंकित तिवारी ; कहा- “मैंने कभी भी किसी को साथ काम करने के लिए इरिटेट नहीं किया”

अंकित तिवारी का शाहरुख खान के साथ काम करने का सपना

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में शाहरुख खान के साथ काम करने के सपने को लेकर अंकित ने कहा, “मुझे भी नहीं पता कि मैं उनके साथ काम कब कर पाऊँगा । मुझे कभी-कभी उनका ही एक डायलॉग याद आता है- ‘शिद्दत से माँगों तो पूरी कायनात तुम्हें उससे मिलाने में जुट जाती है ।मुझे लगता है कि शिद्दत और कायनात दोनों मुझसे चिढ़े हुए हैं फ़िलहाल ।

इंटरव्यू के दौरान जब अंकित से आगे पूछा गया कि, क्या आप कभी उनसे मिलें हैं ? इस पर अंकित ने कहा, “मैं उनसे कई बार मिला हूँ । लेकिन मैंने कभी भी किसी को इरिटेट नहीं किया किसी को, हाँ शाहरुख से ये ज़रूर बोला है की मैं उनके साथ काम करना चाहता हूँ ।