लुका छुपी, मिमी जैसी कई बेहतरीन फ़िल्में देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन जल्द ही बाहुबली फ़ेम प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करती हुी नजर आएंगी । ओम राउत के निर्देशन में बन रही पैन-इंडिया माइथोलॉजिकल ड्रामा आदिपुरुष में प्रभास और कृति सेनन एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । इस फ़िल्म में जहां प्रभास भगवान राम के किरदार में दिखाई देंगे वहीं कृति सीता के किरदार में नजर आएंगी । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि उनका प्रभास के साथ काम करने का एक्सपीरियंस काफ़ी अच्छा रहा । कृति ने कहा कि वह प्रभास के साथ फ़िर से काम करना पसंद करेंगी । इसी इंटरव्यू के दौरान कृति ने प्रभास की आंखों की भी तारीफ़ की ।

EXCLUSIVE: कृति सेनन ने बताई अपने आदिपुरुष को-स्टार प्रभास की यूनिक क्वालिटी, कहा- “वह ‘राम’ के रोल के लिए परफ़ेक्ट हैं क्योंकि उनकी आंखों में बहुत प्योरिटी है”

कृति सेनन को पसंद है प्रभास की आंखे

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए इंटरव्यू में जब कृति से पूछा गया कि, “फूड स्टोरी के अलावा, प्रभास के बारे में और कौन सी ऐसी यूनीक क्वालिटी हैं जो उन्हें दूसरों से अलग करती हैं, कुछ ऐसा जिससे सब अंजान है ? क्या वह दोबारा उनके साथ काम करना पसंद करेंगी ?”

इन सवालों का जवाब देते हुए कृति ने कहा, “मैं उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगी, उनके साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया... खाने के अलावा उनके बारे में कुछ अनोखा... मुझे लगता है कि उनकी आंखों में कुछ अजीब शुद्धता है । कभी-कभी, मैंने उनके शॉट्स को देखा जैसे, जब कैमरा वास्तव में बहुत करीब होता है तो वो बहुत कम अपनी आंखों के साथ कुछ करते हैं और आप वास्तव में वह सब कुछ महसूस कर सकते हैं जो वह महसूस कर रहे हैं । मुझे लगता है कि वह उन लोगों में से एक है जिनकी आंखें वास्तव में एक्सप्रेसिव और बहुत गहरी हैं और वहां कुछ बहुत ही शुद्ध है, जो मुझे भी लगता है कि एक कारण है कि वह वास्तव में आदिपुरुष में अपने रोल के लिए परफ़ेक्ट है क्योंकि उनकी आंखों में अच्छाई और पवित्रता की भावना हैं ।”

कृति ने आगे कहा कि निर्देशक ओम राउत का विजन बहुत मैजिकली है । वो अपनी फ़िल्म को लेकर बहुत अच्छे से रिसर्च करते है । आदिपुरुष में प्रभास और कृति के अलावा सैफ़ अली खान और सनी सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो कृति की आगामी फ़िल्में हैं कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा, टाइगर श्रॉफ़ के साथ गणपत, प्रभास के साथ आदिपुरुष और वरुण धवन के साथ भेड़िया ।