कॉफ़ी विद करण का नया सीज़न आज तक मशहूर हस्तियों के मज़ेदार, स्पष्ट पक्षों को उजागर करता रहा है । हालांकि, अपने पांचवें एपिसोड में यह भारतीय मनोरंजन के दिग्गज सेलिब्रिटी, आमिर खान को अपने काउच पर लाने में कामयाब रहा है । इस एपिसोड में काउच पर उनके साथ करीना कपूर खान होंगी, जो कॉफी विद करण का एक मजबूत हिस्सा रही हैं, और अब सातवें स्टइंट के लिए वापस आ गई हैं । बहुप्रतीक्षित एपिसोड का टीज़र इंडस्ट्री के आसपास की चर्चाओं, उनके स्टाइल स्टेटमेंट और कुछ सितारों की फिल्मों को रैप की स्पीड की तरफ हिंट करता है ।

Koffee With Karan 7: करण जौहर का दूसरों की सेक्स लाइफ़ पर सवाल पूछने पर आमिर खान ने उठाया सवाल ; कहा- “कैसे सवाल पूछते हो, जब भी आप अपना शो करते हैं, किसी न किसी की इंसल्ट होती है तो कोई न कोई रोता है”

आमिर खान और करीना कपूर खान

आमिर खान और होस्ट करण जौहर का बहुप्रतीक्षित इक्वेशन प्रकाश में आता है क्योंकि वे शो में एक बिना किसी रोक-टोक के व्यक्तित्व को प्रदर्शित करते हैं । खान ने खुलकर कहा “जब भी आप अपना शो करते हैं, तो कोई न कोई रोता है ।”

करीना कपूर खान, बॉलीवुड की दिवा के रूप में अपनी प्रतिष्ठा के लिए जानी जाती हैं, एपिसोड में अपने आइकोनिक 'पू' सेल्फ को सामने लाती हैं, खासकर के दूसरों के फैशन सेंस को देखते हुए। उनकी तरफ से करीना कपूर खान बताती हैं कि कैसे आमिर खान 200 दिनों में एक फिल्म खत्म करते हैं जबकि अक्षय कुमार 30 दिनों में यह काम करते हैं। काउच पर दो एक्सप्लोसिव स्टार्स के साथ, यह एपिसोड दर्शकों को मशहूर हस्तियों के रहस्यों, टांग खींचने और ढेर सारी मस्ती का वादा करता है।

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।