कार्तिक आर्यन, जिन्होंने सोनू की टीटू की स्वीटी और लुका छुपी में अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में एक स्पेशल जगह बनाई है, एक के बाद एक कई फ़िल्मों में नजर आने वाले है । ये कहना गलत नहीं होगा कि, कार्तिक आर्यन आज के दौर के सबसे लोकप्रिय अभिनेता में से एक है । इन दिनों कार्तिक फ़िल्ममेकर इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म लव आज कल 2, की शूटिंग कर रह है । इस फ़िल्म में वह सारा अली खान के अपोजिट नजर आएंगे ।

kar

कार्तिक आर्यन को पहली बार रिजेक्ट कर दिया था

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई खास बातचीत में कार्तिक ने अपने 'फ़र्स्ट' यानी सबसे पहली चीज का दिलचस्प खुलासा किया, जैसे फ़र्स्ट जॉब, फ़र्स्ट ऑडिशन, फ़र्स्ट बेस्ट फ़्रेंड इत्यादि ।

जब कार्तिक से उनके 'फ़र्स्ट ऑडिशन' के बारें में पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि, ''वो एक डियो का विज्ञापन था जिसके लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था, मुझे तो बाहर से ही रिजेक्ट कर दिया था ।''

पहला जॉब एक चैनल प्रोमो के लिए था

इसके बाद जब उनसे उनके फ़र्स्ट जॉब के बारें में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, ''मेरा पहला जॉब एक विज्ञापन था जो कि एक चैनल प्रोमो था । सात-आठ लोग थे हम जिन्होंने कार्डबोर्ड पकड़ा हुआ था । उस कार्डबोर्ड पर कुछ लिखा हुआ था जिस पर कुछ लिखा हुआ था और उस वाक्य का एक-एक शब्द का कार्डबोर्ड हम सात-आठ लोगों ने पकड़ा हुआ था जिससे एक वाक्य बन रहा था । जैसे 'आई लव दिस चैनल' । तो ये मेरा पहला जॉब था ।

इसके बाद कार्तिक से पूछा कि, फ़र्स्ट एप जिसे आप सबसे पहले चेक करते हैं इस पर कार्तिक ने कहा, 'इंस्टाग्राम' । इतना ही नहीं कार्तिक ने अपने पहले बेस्ट फ़्रेंड का नाम भी बताया जिसका नाम राहुल है ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: सारा अली खान या अनन्या पांडे ? कार्तिक आर्यन ने बताया कि उनका मन किधर है (Watch Video)

कार्तिक ने आगे कहा कि, शाहरुख खान उनके रोल मॉडल है । इतना ही नहीं कार्तिक ने खुलासा किया कि वह बाजीगर और बागवां देखकर रोए थे ।