ऋतिक रोशन, जो जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म सुपर 30 में आनंद कुमार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, इन दिनों अपनी फ़िल्म के प्रमोशन में बिजी है । सुपर 30 में ॠतिक रोशन एक टीचर की भूमिका निभा रहे है और इसलिए इन दिनों ॠतिक कुछ न कुछ ज्ञान की बातें करते हुए नजर आ रहे है । हाल ही में ॠतिक रोशन ने सुपर 30 से अपना एक लुक पोस्ट किया और इसमें उन्होंने जिंदगी की समस्याओं का हल मैथेमेटिक तरीके से बताया, जो वाकई बहुत दिलचस्प है ।

ॠतिक रोशन ने मैथमैटिक तरीके से निकाला लाइफ़ की हर प्रोब्लम का हल, 'फॉर्मूला लगाने से हल होती है प्रोब्लम्स'

ॠतिक रोशन ने बताया जीवन की समस्याओं का हल

अपने इंस्टाग्राम पर सुपर 30 की एक तस्वीर शेयर करते हुए मैथमैटिक और लाइफ का कंपेरिजन किया है और कहा कि दोनों में कोई अंतर नहीं है । दोनों ही समस्याए देती हैं, लेकिन फार्मूला लगाने से सभी समस्याओं का समाधान हो जाता है । जिंदगी को मुस्करा के जीना चाहिए ।

ऋतिक द्दारा शेयर की गई इस फ़ोटो में वह बच्चों के साथ खड़े हुए नजर आ रहे है । सफेद शर्ट पहने ॠतिक मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे है । इसे फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ''मैथमैटिक और ज़िन्दगी में क्या फ़र्क़ है ? कोई फ़र्क़ नहीं..दोनो problems से भरपूर हैं । इसीलिए थोड़ा मुस्कुराओ । मन में formula बनाओ..। और हर समस्या का समाधान पाओ । समस्या और समाधान के बीच में ही आनंद छिपा है ।

गौरतलब है कि, ऋतिक अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है । साल की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आएंगी ।

यह भी देखें : Official Trailer: सुपर 30 का ऑफ़िशियल ट्रेलर | ॠतिक रोशन, आनंद कुमार

एचआरएक्स फिल्म्स के साथ मिलकर रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है सुपर 30, जो साजिद नाडियाडवाला फिल्म, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है । रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 12 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।