कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन जल्द ही रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म लुका छुपी में नजर आने वाले है । फ़िल्म अपनी रिलीज के करीब है इसलिए कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । हाल ही में कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन ने फ़िल्म के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया जिसमें कार्तिक ने अपने बारें में जुड़े कई सवालों के जवाब दिए । कार्तिक आर्यन से जुड़ा अहम सवाल, कि वह "किसे डेट कर रहे हैं अनन्या पांडे को या सारा अली खान को"?

EXCLUSIVE: सारा अली खान या अनन्या पांडे ? कार्तिक आर्यन ने बताया कि उनका मन किधर है (Watch Video)

कार्तिक आर्यन को 'स्टूडेंट' अनन्या पांडे के साथ समय बिताना अच्छा लगता है

इंटरव्यू के दौरान जब कार्तिक से सारा और अनन्या के बारें में मिलियन डॉलर सवाल पूछा गया तो कार्तिक ने अपने जवाब से हैरान कर दिया । कार्तिक से जब पूछा गया कि वह सारा और अनन्या में से किसे चुनेंगे या दोनों के बीच उनका मन किधर है तो उन्होंने इसका निश्चायक जवाब नहीं दिया । इसके बजाए कार्तिक ने कहा कि, ''जो कुछ भी हो रहा है खासकर बढ़ा- चढ़ा देने वाली तारीफ़ से खुद हैरान हूं । लेकिन इसके आगे मैं क्या कहूं, मुझे समझ नहीं आता कई बार । मैं स्पीचलैस रह जाता हूं ।"

यह भी पढ़ें : तो क्या कार्तिक आर्यन, सैफ अली खान की वजह से सारा अली खान को डेट नहीं कर पा रहे हैं ?

अनन्या के बारें में बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि, ''हां मैं अनन्या के साथ टाइम स्पेंड कर रहा हूं । बचपन से मैं निकम्मा किस्म का इंसान रहा हूं । लड़कियां तो छोड़ों लड़के भी मेरे आसपास नहीं होते थे । तो मुझे अभी थोड़ा टाइम स्पेंड करने का मौका मिल रहा है वो भी एक अच्छी स्टूडेंट के साथ, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के साथ, तो मैं कर रहा हूं ।"