बीते जमाने के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जो फिल्म इंडस्ट्री में ही-मैन के नाम से भी जाने जाते हैं, आज भी अपनी फ़िटनेस से नौजवान अभिनेताओं को टक्कर दे सकते हैं । 85 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र काफ़ी फ़िट हैं और इसका सबूत उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिलता है । अपने समय के बेमिसाल एक्शन हीरो माने जाने वाले धर्मेंद्र आज भी अपनी फ़िटनेस पर खासा ध्यान देते हैं । अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर धर्मेंद्र ने अपने अलग अंदाज के व्यायाम से लोगों को हैरान कर दिया ।

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर 85 वर्षीय धर्मेंद्र ने स्विमिंग पूल के अंदर किया एरोबिक्स, अपनी फ़िटनेस से लोगों को किया इंस्पायर

धर्मेंद्र का वॉटर एरोबिक्स

जहां पूरी दुनिया से योगासन और प्राणायाम की खूब सारी तस्‍वीरें सामने आईं, वहीं धर्मेंद्र ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया । धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पानी के अंदर एरोबिक्स करते हुए देखे जा सकते हैं । इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “दोस्तों...आज इंटरनेशनल योग दिवस पर जोश आ गया...मैंने आज शाम से वॉटर एरोबिक्स भी शुरू कर दिया है । पानी की लहरों के बीच एरोबिक्स करने का अपना एक अलग ही मजा है । उम्मीद करता हूं कि आपको पसंद आया होगा ।”

धर्मेंद्र की वॉटर एरोबिक्स देखकर फ़ैंस उनकी फ़िटनेस से काफ़ी इंप्रेस हुए हैं । बता दें कि इससे पहले भी धर्मेंद्र का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे पूल में एरोबिक्स करते नजर आए थे ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र जल्द ही अपने 2 में अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे । इसके अलावा इस फ़िल्म में धर्मेंद्र का पोता करण देओल भी नजर आएंगे ।