अमेजॉन प्राइम वीडियो की विद्या बालन अभिनीत हालिया रिलीज़ फ़िल्म शेरनी अपनी रिलीज़ के बाद से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है । हर कोई विद्या बालन की इस फिल्म की प्रशंसा कर रहा है । और अब, अमूल इंडिया ने भी फिल्म के लिए एक शॉउट-ऑउट दिया है ।

विद्या बालन की शेरनी को अमूल से मिला स्पेशल ट्रिब्यूट

विद्या बालन की शेरनी को अमूल से मिला ट्रिब्यूट

अमूल ने अपने सोशल मीडिया पर विद्या का एक कार्टून को साझा किया है, जिसमें विद्या के हाथ में ब्रेड की एक स्लाइस है व दो शेरनियां पीछे खड़ी है और स्केच के ऊपर लिखा गया है 'शेयर ना प्लीज ! और नीचे 'प्रोटेक्टेड फेरोसिसी' लिखा गया है ।

अपने अमूल टॉपिकल हैशटैग के तहत, वे सबसे अधिक ट्रेंडिंग विषयों के कार्टून साझा करते हैं, यही वजह है कि उन्होंने शेरनी को एक शॉउट-ऑउट दिया है क्योंकि हर कोई इस फ़िल्म के बारे में बात कर रहा है।

फिल्म से लेकर अभिनय, कहानी, निर्देशन सब कुछ दर्शकों और आलोचकों ने समान रूप से पसंद किया है। साथ ही, कैटरीना कैफ और दीया मिर्जा जैसी हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की सराहना की है।

विद्या के साथ-साथ शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे नाम आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह मस्ट-वॉच ड्रामा न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है ।