बीते जमाने के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जो फिल्म इंडस्ट्री में ही-मैन के नाम से भी जाने जाते हैं, आज भी अपनी फ़िटनेस से नौजवान अभिनेताओं को टक्कर दे सकते हैं । 85 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र काफ़ी फ़िट हैं और इसका सबूत उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिलता है । अपने समय के बेमिसाल एक्शन हीरो माने जाने वाले धर्मेंद्र आज भी अपनी फ़िटनेस पर खासा ध्यान देते हैं । अभिनेता ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फ़िटनेस का डेमो देते हुए नजर आ रहे हैं । सोशल मीडिया पर अभिनेता का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।

VIDEO: 85 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने अपने वर्कआउट से किया फ़ैंस को हैरान, वॉटर एरोबिक्स से रख रहे हैं खुद को फ़िट

धर्मेंद्र का फ़िट लुक

धर्मेंद्र ने अपना एक और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह अपने फैंस को स्वस्थ रहने के लिए वर्कआउट करने की सलाह दे रहे हैं । धर्मेंद्र ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे स्विमिंग पूल के अंदर वॉटर एरोबिक्स करते हुए नजर आ रहे हैं । इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, “दोस्तों, उसके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की वजह से मैंने योग और हल्की-फुल्की एक्सरसाइज करना और साथ में वाटर एरोबिक्स करना भी शुरू कर दिया है । सेहत ऊपर वाले की ऐसी मेहर है, जो चलती रहनी चाहिए । खुश रहिए, तंदुरुस्त रहिए और ताकत से भरपूर रहिए ।”

धर्मेंद्र का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । फैंस धर्मेंद्र के फिटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं । लोग उन पर प्यार बरसा रहे हैं और उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र जल्द ही अपने 2 में अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे । इसके अलावा इस फ़िल्म में धर्मेंद्र का पोता करण देओल भी नजर आएंगे ।