साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर वॉर ने न केवल फ़िल्म समीक्षकों और दर्शकों का दिल जीता बल्कि बॉलीवुड सिलेब्स भी इस फ़िल्म की तारीफ़ करते नहीं थक रहे है । ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ अभिनीत इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर अपनी सफ़लता से इतिहास रच दिया । और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी वॉर को लेकर एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है ।

वॉर में ॠतिक रोशन के हैंडसम लुक पर फ़िदा हुईं दीपिका पादुकोण, कर दी इस चॉकलेटी डेजर्ट से तुलना !

दीपिका पादुकोण को वॉर में ॠतिक रोशन का लुक बहुत अच्छा लगा

वॉर देखने के बाद दीपिका भी ॠतिक के लुक की कायल हो गई है और इसलिए उन्होंने वॉर में ऋतिक के हैंडसम लुक की तुलना बेंगलुरु की एक मिठाई से कर दी है । दीपिका ने ॠतिक की तारीफ़ करते हुए लिखा, ‘WAR में ऋतिक रोशन कॉर्नर हाउस के ‘डेथ बाय चॉकलेट’ की तरह लग रहे है! बस बता रही हूं...’

गौरतलब है कि, वॉर ऋतिक और टाइगर श्रॉफ के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है । इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर 317.91 करोड़ रु की कमाई कर इतिहास रच दिया । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी वॉर को यशराज प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया ।

दीपिका के इस ट्वीट के बाद उनके फ़ैंस अब दीपिका और ॠतिक को फ़िल्मों में एक साथ देखने के लिए बेताब है । लेकिन लगता है उनके फ़ैंस को अभी इसके लिए लंबा इंतजार करना होगा ।

यह भी पढ़ें : सुपर 30 और वॉर के बाद ॠतिक रोशन बने हर बड़े फ़िल्ममेकर्स की पहली पसंद, तो क्या अभिनेता ने बढ़ाई अपनी फ़ीस ?

दीपिका के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फ़िल्म छपाक में नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी । वहीं ॠतिक जल्द ही कृष 4 की शूटिंग शुरू करेंगे ।