ऋतिक रोशन भारतीय सिनेमा में सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं जिनके प्रशंसक दुनियाभर में मौजूद है । सुपर 30 और वॉर जैसी दमदार फिल्मों के साथ उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे सबसे शक्तिशाली कलाकारों में से एक हैं । और अब बायोपिक के इस दौर में पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली ने इच्छा जताई है कि यदि उनकी बायोपिक बनती है तो रूपहले पर्दे पर उनका किरदार ऋतिक रोशन ।

सौरव गांगुली चाहते हैं कि उनकी बायोपिक में ऋतिक रोशन निभाएं उनका किरदार!

ऋतिक रोशन को अपने रूप में देखना चाहते हैं सौरव गांगुली

हाल ही में, एक टॉक शो में, जब सौरव गांगुली से पूछा गया, "अगर उनकी बायोपिक बनाई जाती है, तो वह कौन होगा जो उनका किरदार निभाएगा ?" तो सौरव गांगुली ने जवाब दिया, "ऋतिक, मैं उन्हें सबसे ज्यादा पसंद करता हूं ।"

एक समय था जब लोगों को लगता था कि सुपर 30 में आनंद कुमार की भूमिका के लिए ऋतिक को कास्ट करना एक गलत निर्णय है क्योंकि इस किरदार में डी-ग्लैम लुक की जरूरत थी, लेकिन सभी बाधाओं के बावजूद, ऋतिक ने न केवल किरदार को अपने भीतर उतार लिया, बल्कि वर्ष का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते हुए सभी के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है ।

ऋतिक अपने हर किरदार के लिए बेतोड़ मेहनत करने के लिए जाने जाते है जिसके लिए उन्हें दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है ।

यह साबित करता है कि सुपर 30 में ऋतिक के धुंआधार परफॉर्मेंस को प्रशंसकों और सेलेब्स द्वारा कितना पसंद किया गया है और उनकी आखिरी फिल्म वॉर ने भी बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए, सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया है। ऋतिक रोशन हमेशा अपने अद्वितीय किरदारों की पसंद के माध्यम से अपनी अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के साथ सभी की उम्मीदों पर खरे उतरे है ।

यह भी पढ़ें : सुपर 30 और वॉर के बाद ॠतिक रोशन बने हर बड़े फ़िल्ममेकर्स की पहली पसंद, तो क्या अभिनेता ने बढ़ाई अपनी फ़ीस ?

अभिनेता वर्तमान में सुपर 30 और वॉर की बैक टू बैक सफलताओं का आनंद ले रहे हैं जिनमें अभिनेता दो बिल्कुल विपरीत किरदार में नज़र आये थे । यही नहीं, वॉर साल 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है ।