साल 2019 में बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने वाले ॠतिक रोशन इन दिनों साफ़लता के सर्वोच्च शिखर पर विराजमान है । सुपर 30 में जहां गणितज्ञ आनंद कुमार बन ॠतिक रोशन ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया वहीं वॉर में कबीर के किरदार में अपने एक्शन और स्टाइल से जान फ़ूंकने वाले ॠतिक रोशन ने साल 2019 को इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर दी ।

सुपर 30 और वॉर के बाद ॠतिक रोशन बने हर बड़े फ़िल्ममेकर्स की पहली पसंद, तो क्या अभिनेता ने बढ़ाई अपनी फ़ीस ?

ॠतिक रोशन अब हर फ़िल्ममेकर्स की पसंद बन गए हैं

और इसलिए अब वो देश के लगभग हर बड़े फिल्म निर्माता की पहली पसंद बन गए है जिसमें शामिल हैं- संजय लीला भंसाली, आनंद राय, फराह खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला ।

संभवतः अब सुपरस्टार का मेहनताना भी बहुत बढ़ गया है । वैसे तो ॠतिक कितनी फ़ीस की मांग़ कर रहे हैं इस बारें में सटीक फ़िगर्स तो नहीं पता लेकिन [अभिनेता अपनी सटीक फ़ीस के बारें में किसी को नहीं बताते-यहां तक की अपनी पत्नी को भी नहीं_ लेकिन सिर्फ़ अपने चार्टड अकाउंटेंट को ही बताते हैं } उनके साथ काम कर रहे एक बेहद करीबी सूत्र ने लेखक को बताया है कि ॠतिक की फ़ीस बहुत ज्यादा बढ़ गई है ।

और ॠतिक की ये नई फ़ीस यशराज फ़िल्म्स सहित सभी मेकर्स पर लागू होती है । इसका मतलब है कि यदि आदित्य चोपड़ा एक बार फ़िर ॠतिक को वॉर के सीक्वल के लिए साइन करना चाहे, तो उन्हें अभिनेता को उनका बढ़ा हुआ पारिश्रमिक ही देना होगा ।

यह भी पढ़ें : वॉर और सुपर 30 जैसी हिट फ़िल्में देने वाले ॠतिक रोशन इस साल बॉक्सऑफ़िस के लिए हुए लकी साबित

अक्षय कुमार से लेकर आयुष्मान खुराना तक हर ए-लिस्टर अभिनेता ने अपनी फ़ीस बढ़ा दी है । इसलिए अब मेकर्स को नई पीढ़ी के स्टार्स को खोजने का समय आ गया है ।