दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म छपाक निश्चित रूप से प्रतिदिन अधिक जिज्ञासु कर रही है । खूबसूरती की धारणाओं को चुनौती देते हुए, छपाक से 'मुंह दिखाई 2.0' नामक एक नया वीडियो रिलीज़ किया गया है । इस खूबसूरत वीडियो में, दीपिका पादुकोण ने एसिड हमले से दो-दो हाथ करने वाली विभिन्न लड़कियों की भावनाओं को पेश किया हैं। यहां तक कि, मेघना गुलज़ार भी 'मुंह दिखाई 2.0' जैसी वीडियो साझा करने के पीछे की प्रेरणा के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहीं है ।

छपाक में दीपिका पादुकोण के साथ दिखेंगी चार रियल एसिड अटैक सर्ववाइवर, 'मुह दिखाई २.०' वीडियो में दिखी झलक !

दीपिका पादुकोण छपाक के प्रमोशन में जुटी

पीड़ितों के मनोविज्ञान पर यह हमला कितना हानिकारक होता है, इस पर प्रकाश डालते हुए, यह उन लोगों की भावना है 'जिन्होंने जीत हासिल की है और पीड़ित नहीं है' और यह वास्तव में जीत की सबसे बड़ी कहानी है जिसे दीपिका ने पोस्ट किया है । फ़िल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर मालती की भूमिका निभा रही दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पर यह विशेष वीडियो साझा किया है ।

अभिनेत्री ने एक IGTV वीडियो पोस्ट किया जिसे देखकर निश्चित रूप से आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे जो आपको ज़िन्दगी की हर जीत में यकीन दिलाएगा ।

यह एक ऐसा वीडियो जिसे देखना बेहद ज़रूरी है । वीडियो के अंत तक, दीपिका को ट्रेन में महिलाओं के साथ नाचते-गाते हुए फ़िल्म की शूटिंग खत्म होने की घोषणा करते हुए देखा जा सकता है ।

फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही अपनी दमदार कहानी के साथ प्रशंसकों को अवाक छोड़ दिया है । दीपिका ने दर्शकों से प्यार पाने के साथ-साथ मशहूर हस्तियों के दिलों को भी जीत लिया है और अब 'मुह दिखाई 2.0' अधिक मजबूत और प्रभावशाली वीडियो के रूप में सामने आई है । इससे पहले, फ़िल्म से जारी की गई वीडियो 'अब लडना है' ने भी दर्शकों को प्रभावित किया था ।

यह भी पढ़ें : Chhapaak: दीपिका पादुकोण ने रियल एसिड अटैक पीड़ितों के साथ शुरू किया 'अब लड़ना है' कैम्पेन

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म छपाक 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है । साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है ।