इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक दबंग 3, का सभी को बेसब्री से इंतजार है । सलमान खान एक बार फ़िर इस फ़िल्म में चुलबुल्न पांडे के किरदार में नजर आएंगे । दबंग 3 में सलमान खान के अपोजिट एक बार फ़िर सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी । लेकिन इस बार दबंग 3 में जो बड़ा बदलाव हुआ है वह है इसका विलेन, जिसका फ़िल्म में काफ़ी दमदार रोल है । सलमान खान दबंग 3 में साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप के साथ मुकाबला करते हुए नजर आएंगे । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फ़िल्म का क्लाइमेक्स सीन शूट कर लिया गया है । और इसके क्लाइमेक्स को लेकर सुदीप ने बहुत रोमांचक खुलासा किया है जो यकीनन फ़िल्म की प्रत्याशा को बढ़ा देगा ।

दबंग 3 का रोमांचक क्लाइमैक्स हो गया लीक, सलमान खान और सुदीप में होगी शर्टलैस फ़ाइट

दबंग 3 के क्लाइमेक्स फ़ाइट सीन को सलमान खान और सुदीप ने शूट किया

किच्चा सुदीप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने और सलमान ने फ़ाइट सीन शूट कर लिया है । इस सीन को शूट करने के लिए बड़ा सा सेट तैयार किया गया था जहां फ़िल्म का क्लाइमेक्स सीन शूट हुआ । इस सीन को शूट करने के लिए सलमान और सुदीप दोनों ने शर्ट उतार कर किया । यानि कि दबंग का क्लाइमेक्स सीन में सलमान शर्ट उतारकर किच्चा से लड़ते हुए नजर आने वाले हैं ।

सुदीप ने लिखा, 'सलमान के साथ पहली बार शर्ट उतारकर लड़ाई की जिसके बारे में मैने कभी सोचा भी नहीं होगा । आज वो कर लिया । इस फिल्म के साथ साथ मैं अपने साथ काफी सारा आत्मविश्वा लेकर वापस जा रहा हूं ।'

यह भी पढ़ें : सलमान खान की दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा एक और अभिनेत्री आएंगी नजर ?

दबंग 3 की बात करें तो, सलमान, सोनाक्षी, अरबाज खान और सुदीप के अभिनय से सजी इस फ़िल्म को प्रभु देवा द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । यह फ़िल्म इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।