सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म बन गया है जहां कोई न कोई सेलिब्रिटी किसी भी बात पर ट्रोल हो जाता है । और इस बार ट्रोलर्स के निशाने पर आईं हैं बिग बॉस फेम मंदाना करीमी । मंदाना करीमी ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड बिकिनी फ़ोटो पोस्ट की लेकिन कुछ लोगों को ये नागवार गुजरा । ट्रोलर्स के मुताबिक मंदाना को रमजान के महीने में बिकनी पहने हुए वीडियो को पोस्ट नहीं करना चाहिए और इसलिए उन्होंने मंदाना करीमी को ट्रोल कर दिया ।

मंदाना करीमी ने अपना दहकता हुआ बिकिनी वीडियो क्या पोस्ट किया, कुछ लोगों की तो धार्मिक भावनाएं ही आहत हो गईं

मंदाना करीमी का बोल्ड अंदाज

मंदाना सोशल मीडिया पर अपने बिकिनी पोस्ट को लेकर खूब ट्रोल हो रही है । ऐसा कहा जा रहा है कि मंदाना के बिकनी वीडियो की वजह से धार्मिक भावनाएं अपमानित हो रही हैं, इसी वजह से ट्रोलर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया है । इतना सब कुछ हो जाने के बावजूद मंदाना को इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ा । उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई बिकानी वीडियो को विरोध होने के वाबजूद भी नहीं हटाया ।

View this post on Instagram

Summer ready with @quirkswim ?? #عشق #ساده #عشقبازی #تابستون

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on

जहां कुछ लोगों ने मंदाना के इस पोस्ट को गलत ठहराया । तो वहीं, कुछ लोगों ने उनके तारीफों के पुल जबरदस्त तरीके से बांधे । किसी ने उनकी हॉट फ़िगर की तारीफ की तो किसी ने उनके लुक की ।

View this post on Instagram

I was made for sunny days ☀️? #تابستون #شنا #فشن #لبخند #ارامش #مانداناکریمی

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on

यह भी पढ़ें : HOT PIC ALERT: यैलो बिकिनी पहन सेक्सी बॉडी-हॉट कर्व्स दिखाती मंदाना करीमी को फ़र्क नहीं पड़ता कि आप उनके बारें में क्या सोचते हैं

गौरतलब है कि, हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना को बिग बॉस से खासी पहचान मिली थी । मंदाना ने बॉलीवुड में फिल्म भाग जॉनी भाग से डेब्यू किया लेकिन ये फ़िल्म ज्यादा नहीं चली । मंदाना साल 2017 में गौरव गुप्ता के साथ अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में आईं थी ।