सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी है । इस फ़िल्म की शूटिंग इन दिनों मध्यप्रदेश के महेश्वर में चल रही है । दबंग 3 में एक बार फ़िर सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के अवतार में नजर आने वाली है और पिछले दिनों सोनाक्षी ने फ़िल्म में से अपने रज्जो लुक को शेयर किया था । जहां सभी को यह पता है कि दबंग की अब तक रिलीज हुई दोनों किश्तों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर महज सोनाक्षी सिन्हा नजर आईं थी वहीं अब सुनने में आ रहा है सोनाक्षी के अलावा इस फ़िल्म में एक और लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी ।

सलमान खान की दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा एक और अभिनेत्री आएंगी नजर ?

सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा के अलावा नए चेहरे को शामिल किया जएगा

हालिया खबरों के मुताबिक, जहां सोनाक्षी सलमान के मैच्योर वर्जन में साथ में नजर आएंगी वहीं कथित दूसरी लीड एक्ट्रेस सलमान के यंगर वर्जन लुक के साथ नजर आएंगी । हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफ़िशियल जानकारी सामने नहीं आई है । कयास लगाए जा रहे हैं कि एक बार फ़िर एक नए चेहरे को इस फ़िल्म से बॉलीवुड में लॉंच किया जाएगा ।

खबरों का बाजार गर्म है कि सलमान की फ़िल्म दबंग 3, में महेश मांजरेकर की बेटी लॉच हो सकती है । लेकिन अभी ये नहीं पता कि क्या वह इसमें सेकेंड लीड के तौर पर नजर आएंगी या कुछ और । लेकिन इतना तो तय है कि अभिनेत्रियों में सोनाक्षी का रोल काफ़ी दमदार रहेगा ।

इन दिनों दबंग 3, की टीम फ़िल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के महेश्वर इलाके में कर रही है । इसके बाद फ़िल्म की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव स्थित फ़िल्मसिटी में शिफ़्ट हो जाएगी । इस फ़िल्म में सलमान और सोनाक्षी के अलावा विलेन के रूप में सुदीप नजर आएंगे । इस फ़िल्म में विलेन का भी दमदार रोल सामने साएगा ।

यह भी पढ़ें : दबंग 3 : सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाया अपना 'रज्जो' लुक, जल्द ही शुरू करेंगी शूटिंग

सलमान के अन्य फ़िल्मी प्रोजेक्ट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फ़िल्म भारत की तैयारियों में जुटे हुए है । पिछले दो-तीन दिनों से भारत से सलमान के लुक को शेयर किया जा रहा है । वहीं फ़ैंस को खुश कर देने वाली खबर ये है सलमान की भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 5 जून को ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।